आईपीएल के 10वें संस्करण की हैदराबाद में रंगारंग शुरुआत

Last Updated: बुधवार, 5 अप्रैल 2017 (20:06 IST)
हमें फॉलो करें
हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण की रंगारंग शुरुआत हैदराबाद के में हजारों दर्शकों के सामने हुई। इस मौके पर क्रिकेट के लीजेंड रहे देश के महान क्रिकेटरों का सम्मान भी किया गया। सम्मानित होने वाले खिलाड़ियों में थे वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली, वीरेन्द्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर।


ओपनिंग सेरेमनी में खिलाड़ियों को सम्मानित करने के बाद जब 'सारा जमाना..हसीनों का दीवाना..' की समूह प्रस्तुती हुई तो पूरा स्टेडियम झूम सा गया। इससे पहले एंकर रवि शास्त्री ने सचिन तेंदुलकर से आईपीएल को लेकर लंबी बातचीत की और आईपीएल के रोमांचक अनुभव साझा किए।

इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें प्रसंग पर बीसीसीआई के नए चेयरमैन विनोद राय ने वीवीएस लक्ष्मण को, सीके खन्ना ने सौरव गांगुली को, अमिताभ चौधरी ने वीरेन्द्र सहवाग को और आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने सचिन तेंदुलकर को स्मृति चिन्ह के रुप में बल्ला देकर सम्मानित किया।

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में इस वक्त गजब का माहौल है और क्रिकेटप्रेमी आज यहां और के बीच होने वाले टी20 क्रिकेट के रोमांच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दोनों टीमों के बीच मैच भले ही रात 8 बजे से खेला जाएगा लेकिन दर्शकों के दिलों की धड़कनें अभी से बहुत ज्यादा तेज हो गई हैं। यहां चारों तरफ एक अजीब से रोमांच की अनुभूति हो रही है। (वेबदुनिया न्यूज)



और भी पढ़ें :