बेदर्द मां! मासूम बच्ची को भालू के आगे फेंका...

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 फ़रवरी 2022 (18:07 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कोई भी अपने बच्चों के लिए अपनी जान दांव पर लगा देती है। लेकिन, का मामला बिलकुल उलट है, जहां एक मां ने अपनी ही मासूम बेटी को भालू के आगे फेंक दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


यह मामला उज्बेकिस्तान के जू का है, जहां महिला ने जूजू नामक भालू के बाड़े अपनी बेटी को फेंक दिया। इसके कारण बच्ची 16 फुट नीचे गिर गई। बच्ची के गिरते ही भालू उसकी तरफ लपका, लेकिन वह बच्ची को सूंघने के बाद वहां से हट गया। गिरने की वजह से बच्ची को हल्की चोटें और खरोंचे आई हैं।

हादसे के तत्काल बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दूसरी ओर, आरोपी महिला को जू के स्टाफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मां पर कत्ल की कोशिश के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। यदि आरोप साबित हो जाता है तो उसे 15 साल तक की सजा हो सकती है।
जू के कर्मचारियों के मुताबिक महिला जब बच्ची को भालू के बाड़े में फेंक रही थी तब वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। हालांकि ये पता नहीं चल पाया कि मां ने अपनी बेटी को भालू के बाड़े में क्यों फेंका।




और भी पढ़ें :