Viral Video : Diary Milk के नए ट्विस्टेड वर्जन ने सभी को कर दिया इमोशनल

Last Updated: शनिवार, 18 सितम्बर 2021 (16:54 IST)
सोशल मीडिया पर कब क्‍या वायरल हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं। लेकिन वह नेटिजन्‍स पर प्रभाव बहुत छोड़ता है। फिर वह नेगेटिव हो या पॉजिटिव वीडियो हो। फिलहाल सोशल मीडिया पर कैडबरी डेयरी मिल्क के विज्ञापन ने धूम मचा दी है। और यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं 90's के किड्स के लिए यह इमोशनल वीडियो है। धड़ल्‍ले से वायरल हो रहे वीडियो को नेटीजंस खूब शेयर कर रहे हैं।
क्‍योंकि हर कोई डेयरी मिल्‍क हाथ में लेने के बाद उस मेलोडी सॉन्‍ग को गुनगुनाता था। इस वीडियो को देखने के बाद स्मृति पटेल पर फिर से पुराने दिनों के चित्र उभर गए है। आइए जानते हैं क्‍या खास है वीडियो में ?

नया वीडियो क्‍या है?

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में क्रिकेट ग्राउंड में एक महिला खेल रही है। 99 रन बनाने के बाद वह आखिरी बॉल पर 6 मारती है। जिसे देखकर दूसरी टीम के लीडर थोड़ा मायूस हो जाते हैं। वहीं शतक पूरा होते ही डेयरी मिल्‍क खा रहा लड़का प्‍ले ग्राउंड पर जाकर डांस करने लगता है। और डेयरी मिल्‍क महिला क्रिकेटर को भी खिलाता है। इस वीडियो को देखकर हर कोई इमोशनल हो गया।



इसलिए नेटीजंस कर रहे वीडियो को पसंद

दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो 90 के दशक का है। इस बार ये वीडियो ट्विस्‍ट कर बनाया गया है। अगर आप भूल गए है तो दिमाग पर जरा जोर डालिए और पुराना वर्जन देखिए। पुराने वर्जन में पुरूष वर्ग क्रिकेट खेल रहे थे और छक्‍का मारते ही लड़की खुशी से ग्राउंड पर डांस करने लगती है। और फिर डेयरी मिल्‍क क्रिकेटर को खिलाती है।सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही इस ऐड की काफी सराहना की जा रही है। साथ ही इस ऐड की काफी सराहना की जा रही है। क्‍योंकि अब महिलाओं के सशक्तिकरण को दर्शाया गया है। एक
वक्‍त था जब पुरूषों को दबदबा रहता था लेकिन जब यह ट्विस्टेड वर्जन शेयर किया गया तो कुछ ही देर में वीडियो वायरल हो गया।






और भी पढ़ें :