‘राजनीति बोरिंग है, मैं टॉपलेस पीएम बनना चाहती हूं’, इन मोहतरमा का यही सपना है

Topless
Last Updated: रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (15:58 IST)
ब्रिटेन में एक्सटिंक्शन रेबिलियन नाम का एक एनवायरमेंटल ग्रुप है। ये ग्रुप अहिंसक विरोध कर के सरकारों का ध्यान जलवायु परिवर्तन की ओर आकर्षित करता है। इस ग्रुप से जुड़ी ससेक्स की रहने वाली 31 साल की महिला लौरा एमहर्स पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं।

वो टॉपलेस होकर अपना विरोध जताती हैं। मगर अब उन्होंने एक ऐसी घोषणा कर दी है जिसके बाद हर कोई दंग रह गया है।

अब लौरा एमहर्स उन्होंने एक बेहद चौंकाने वाली घोषणा कर दी है। उनका कहना है कि वो ब्रिटेन की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। पीएम बनने के बाद वो बिना कपड़े पहने ही देश चलाएंगी। इस तरह वो अभी के प्रधानमंत्री बोरिस जॉन्सन को भी सत्ता से बेदखल करना चाहती हैं।

लौरा, जलवायु परिवर्तन की ओर उठाए गए ब्रिटेन सरकार के कदम से चिंतित हैं। उनका कहना है कि सरकार इसके लिए कुछ नहीं कर रही इसलिए वो खुद ये काम प्रधानमंत्री बनकर करना चाहती हैं। कुछ दिन पहले लौरा ने एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्ली फैंस पर अपना अकाउंट बनाया था। लौरा कॉलेज के फाइनल ईयर में हैं और पॉलिटिक्स की पढ़ाई कर रही हैं।

उन्होंने कहा, मुझे प्रधानमंत्री बनने में खुशी होगी और मैं ये काम टॉपलेस होकर करना चाहती हूं। ये लुक काफी अलग होगा। मेरे हिसाब से लोगों को अपने आप को एक्सप्रेस करने पर शर्म नहीं मेहसूस करना चाहिए। लोगों को ये जानकर हैरानी होती है कि लौरा एक बच्चे की मां हैं और उसके बावजूद वो न्यूड प्रोटेस्ट करती हैं।

लौरा ने कहा, राजनीति काफी बोरिंग विषय है इसलिए मैं इसे सेक्सी बनाना चाहती हूं। ये महिलाओं का निर्णय है कि वो कब कपड़े उतारें। कपड़े उतारने का ये मतलब नहीं कि उनकी बात न सुनी जाए।



और भी पढ़ें :