फोटोग्राफर की नजर पड़ी और एक क्‍लिक से ऐसे बदल गई गुब्‍बारे बेचने वाली लड़की ‘किस्‍बू की किस्‍मत’

Kisbu
Last Updated: मंगलवार, 8 मार्च 2022 (14:54 IST)
हमें फॉलो करें
सभी फोटो: इंस्‍टाग्राम
सोशल मीडिया के दौर में कौन कब और कहां पापुलर हो जाए, कुछ नहीं कह सकते। अगर यूं कहें कि एक क्‍लिक से किस्‍मत पलट सकती है तो शायद गलत नहीं होगा। इंटरनेट रातोंरात किसी को भी सेलिब्रेटी बना सकता है।
रानू मंडल, बचपन का प्यार गाकर लाइम लाइट में आए सहदेव दिर्दो, बाबा जैक्शन, कच्चा बादाम गाने वाले भुबन बड्याकर, पावरी गर्ल, डांसिंग अंकल इसके उदारहण हैं।

इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। केरल की सड़कों पर घूम-घूमकर गुब्बारे (Balloon seller) बेचने वाली लड़की पर एक वेडिंग फोटोग्राफर की नजर क्या पड़ी, आज वह एक मॉडल है। अब यह लड़की अपने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल में अंडालूर कावु फेस्टिवल के दौरान पय्यान्नूर के अर्जुन कृष्णन नाम के फोटोग्राफर की नजर किस्बू नाम की एक लड़की पर पड़ी।

वह गुब्बारों और रोशनी के बीच खड़ी हुई थी। इस लड़की का लुक इतना शानदार था कि अर्जुन खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने फौरन उसकी एक तस्वीर खींच ली। इसके बाद उन्होंने लड़की और उसकी मां को भी फोटो दिखाया। मां-बेटी दोनों अर्जुन की खींची हुई फोटो को देखकर काफी खुश थे।

बता दें कि किस्बू एक राजस्थानी परिवार से ताल्लुक रखती है और वह केरल की सड़कों पर घूम-घूमकर गुब्बारे बेचती थी। लेकिन किस्बू को जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी किस्मत ऐसे पलटने वाली है।
Kisbu

किस्बू की फोटो खींचने के दो दिन बाद अर्जुन कृष्णन ने उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया। उनकी इस पोस्ट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

अर्जुन बताते हैं कि उनके दोस्त श्रेयस ने भी किस्बू की एक तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो कुछ ही देर में वायरल हो गई। इसके बाद किस्बू के परिवार से उनके लिए मेकओवर फोटोशूट कराने लिए कॉन्टैक्ट किया गया। फिर स्टाइलिस्ट रेम्या की मदद से किस्बू का मेकओवर किया गया।


किस्बू का ट्रेडिशनल मेकओवर भी किया गया, जिसमें वह लाल ब्लाउज और सुंदर कसावु साड़ी में गजब की लग रही है। फोटोशूट के बाद मिली प्रतिक्रिया से अर्जुन काफी उत्साहित हैं और बहुत खुश हैं। क्योंकि वह किसी और के जीवन में बदलाव लाने में कामयाब रहे।
Kisbu



और भी पढ़ें :