डि‍श ऑर्डर करने पर वेट्रेस का हो गया दिमाग खराब, बंदूक निकाली और...

Waitress,
Last Updated: रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (15:38 IST)
जब आप किसी रेस्‍टोरेंट में जाएं और अपनी फैवरेट डि‍श ऑर्डर करे और वेटर आपकी डि‍श लाने की बजाए आप पर बंदूक तान दे तो क्‍या हो। ऐसा ही कुछ हुआ है अमेरिका के एटलांटा में रहने वाले कैंडी फ्रैंक्लिन के साथ। वे वेफेल हाउस रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे जहां एक वेट्रेस ने उनके ऊपर बंदूक तान दी।

अमेरिका के एटलांटा में रहने वाले कैंडी फ्रैंक्लिन हाल ही में वेफेल हाउस रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। ये एक फूड चेन है। कैंडी ने बताया कि उन्होंने वेट्रेस के चीज एग मंगवाया। काफी देर इंतजार करने के बाद जब वेट्रेस उनका खाना लेकर आई तो उन्होंने देखा कि वो सिर्फ एग लाई है।

इस बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी। शख्स ने कहा कि उन दोनों के बीच आम सी बहस होने लगी जो किसी भी रेस्टोरेंट में खाने को लेकर होती है। मगर ये बहस हिंसक हो जाएगी, इस बात का अंदाजा किसी को नहीं था।
कैंडी ने बताया कि झगड़े के बाद वेट्रेस ने उनकी ओर भरी हुई बंदूक तान दी! बंदूक देखकर कैंडी तो डर ही गए, साथ ही वहां मौजूद अन्य ग्राहक रेस्टोरेंट से भाग गए।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक कैंडी ने बताया कि वो भी वहां से डर कर निकले। वेट्रेस ने उनसे कहा कि वो उनका भेजा उडा देगी। कैंडी ने बताया कि इससे पहले भी वो एक बार ऐसी हिंसा के गवाह बन चुके हैं। एक लड़ाई में अनजान शख्स ने उनके भाई पर गोली चला दी थी जिसकी जान चली गई।

रिपोर्ट के मुताबिक रेस्टोरेंट ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। इस बीच कैंडी ने कहा कि अब वो कभी उस रेस्टोरेंट में दोबारा नहीं जाएंगे। अमेरिका में बंदूक चलाने की कई वारदातें हाल ही में सामने आई हैं। कैंडी ने बताया कि उनके और वेट्रेस के बीच का झगड़ा ऐसा कोई सीरियस नहीं था मगर वो बेहद हैरान हुए कि उतनी सी बात में वेट्रेस ने कैंडी के सामने बंदूक तान दी।



और भी पढ़ें :