मॉडल ने ब्‍वॉयफ्रेंड बनने के लिए रखी शर्तों की लंबी फेहरिस्‍त, कहा एक हफ्ते में देना होंगे 12 दर्जन गुलाब और...

Moriah Mills
Last Updated: शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (16:45 IST)
अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली 28 साल की मोरिया मिल्स एक एक्ट्रेस और रैपर होने के साथ-साथ एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर मॉडल भी हैं।

इंस्टाग्राम पर भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मोरिया ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें लड़कों को उनका बॉयफ्रेंड बनने के लिए कुछ शर्तों और नियमों के बरे में बताया। मोरिया का वीडियो इस कारण से काफी वायरल हो रहा है।

मोरिया ने कहा कि जो शख्स उन्हें डेट करना चाहता है उसे हर हफ्ते उन्हें 12 दर्जन यानी 144 गुलाब भेंट करने होंगे। यही नहीं, उन्होंने रोमांस को लेकर भी साफ कहा कि शख्स को हफ्ते में एक बार उनके साथ संबंध जरूर बनाना होगा।

वो कहती हैं कि लड़कों को ये समझना पड़ेगा कि मैं परफेक्ट हूं। इसलिए मैं किसी भी ऐसे मर्द को डेट नहीं करूंगी जो मेरे लिए परफेक्ट ना हो। लड़के को ये समझना होगा कि मैं खुद से अपने पैसे कमाती हूं इसलिए वो मुझे कभी पैसे खर्च करने के लिए ना रोके-टोके मगर मुझ पर अपने पैसे जरूर खर्च करे। महीने में एक बार उसे मेरे पार्लर का खर्च देना पड़ेगा। साथ ही मुझे होटल और रेस्टोरेंट्स भी ले जाना होगा।

उन्होंने ये भी कहा कि जो भी उन्हें डेट करेगा उसे खुद को भी हमेशा स्मार्ट रखना होगा, साफ सुथरे कपड़े पहनने होंगे और पर्फूयम लगाए रहना होगा।

इन शर्तों के अलावा अगर कोई लड़का 12 महीने तक मेरे साथ डेट करने में कामयाब रहा तो 12 महीने के बाद उसे मेरे लिए महंगी सी अंगूठी लाकर, अपने घुटनों पर बैठकर मुझे प्रपोज करना पड़ेगा। अगर उसने ऐसा नहीं किया तो मैं उससे एक साल बाद खुद से ही ब्रेकअप कर लूंगी।

मोरिया के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोग तो उनकी शर्तों को मान गए हैं मगर कई लोग उनपर भौतिकतावादी होने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि मोरिया प्यार नहीं बस पैसे चाहती हैं। कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि उन्हें ऐसे रिश्ते कभी नहीं चाहिए, वो अकेले में ही खुश हैं।
आपको बता दें कि मोरिया को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. वो अक्सर अपनी सेमी न्यूड और बेहद बोल्ड फोटोज पोस्ट करती हैं।



और भी पढ़ें :