‘एडल्ट साइट’ पर बेटी ने देख लिया पिता का अकाउंट, कहा ‘हाय डैड’, इसके बाद पिता ने किया ये काम!

Ava Louise
Last Updated: शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (12:15 IST)
इंटरनेट की वजह से दुनिया में आजकल बहुत अजब-गजब होने लगा है। दुनिया सिमट गई है, ऐसा लगता है कि हम अकेले ही हैं, लेकिन कौन कहां टकरा जाएगा, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

इसी इंटरनेट की वजह से एक बेटी और पिता के साथ ऐसा ही कुछ हुआ कि उनकी खबर पूरी दुनिया में वायरल हो रही है। मामला एडल्‍ट इंडस्‍ट्री से जुड़ा है।

दरअसल, एक मॉडल ने एडल्ट साइट से जुड़े अपने एक एक्सपीरियंस को शेयर किया है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। मॉडल ने बताया कि एक बार उसने एक साइट पर अपने पिता का अकाउंट देख लिया था।

एवा लूई नाम की युवती एडल्‍ट मॉडल है और एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर भी। इंस्टाग्राम पर उन्‍हें 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एवा ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया। एवा ने इस वीडियो में बताया कि एक बार वो शुगर डैडी वेबसाइट देख रही थीं कि उन्हें इस साइट पर अपने पिता का ही अकाउंट दिख गया।

शुगर डैडी का अर्थ होता है ज्यादा उम्र के वो पुरुष जो कम उम्र की लड़कियों के साथ वक्त बिताने के लिए और उनके साथ संबंध बनाने के लिए मोटी रकम और गिफ्ट्स देते हैं।

3 अक्टूबर को टिकटॉक पर पोस्ट किए वीडियो में एवा ने बताया कि वो एक शुगर डैडी वेबसाइट को अक्सर देखती थीं। एक दिन वो वेबसाइट देख रही थीं कि उन्हें अपने पिता से मिलते-जुलते चेहरे वाला एक शख्स नजर आया। जब उन्होंने ध्यान से प्रोफाइल पिक्‍चर देखी तो वो दंग रह गईं। वो शख्स उसका पिता ही था। एवा ने पिता को छेड़ने के लिए उन्हें मैसेज किया- ‘हाय डैड’

एवा का मैसेज देखकर उनके पिता हैरान और हक्‍का-बक्‍का रह गए। इसके बाद क्‍या था, पिता ने तुरंत अपनी बेटी एवा को ब्लॉक कर दिया। यहां तक कि इस बारे में उससे कभी बात नहीं की। वीडियो वायरल होने के बाद एवा के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया।

कई लोगों ने तो उन्हें सलाह दी कि एवा को अपनी मां से इस बारे में बात करनी चाहिए और अपने पिता की असलियत बता देनी चाहिए। लोगों की इस राय के बाद एवा ने बताया कि उसने अपनी मां को इस बारे में बता दिया मगर उसके पिता ने उन्हें एक महंगा ब्रेसलेट गिफ्ट किया जिसके बाद मां की नाराजगी खत्म हो गई।



और भी पढ़ें :