‘शहजादी’ बनने के लिए इस लडकी ने कर दिए लाखों रुपए खर्च, इस रॉयल फैमिली की बहू की तरह दिखना चाहती है

Anna Reichel
Last Updated: सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 (18:20 IST)
कुछ शौक बेहद महंगे होते हैं। इतने कि लाखों रुपए खर्च हो जाते हैं। लेकिन कुछ लोग होते हैं जो अपने शौक को पूरा करने के लिए मोटी रकम खर्च कर डालते हैं।

एन्ना रशेल एक ऐसी ही महिला है। उनका शौक है कि वो शहजादियों की तरह दिखे। वो ब्रिटेन के शाही परिवार की बहू केट मिडलेटन की दीवानी है। उनके जैसा दिखने के लिए वो लाखों रुपये खर्च कर चुकी है।

इथोपिया की रहने वाली 33 साल की एन्ना रशेल का ऑब्सेशन है कि वो रॉयल फैमिली की बहू केट मिडलेटन की तरह सुंदर नजर आए।

पिछले 3 साल के एन्ना अपने इस शौक को पूरा करने के लिए प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलेटन को फॉलो कर रही हैं। उन्होंने लाखों रुपये खर्च करके ब्रिटिश राजकुमारी की ही तरह कपड़े खरीदे हैं। वो केट की ही तरह फ्रेश और खूबसूरत दिखने के लिए अपनी वॉर्डरोब बदल चुकी हैं। उनके पास केट मिडलेटन जैसे ही कपड़े हैं, जिन्हें पहनकर वे जब निकलती हैं, तो उन्हें शहजादियों जैसी फीलिंग आती है।

रिपोर्ट के मुताबिक एन्ना खुद बताती हैं कि कि उन्होंने प्रेगनेंसी के वक्त जब केट मिडलेटन को डिलीवरी के बाद स्टायलिश कपड़ों में देखा, तो वे उन्हीं की तरह सुंदर दिखने की कल्पना करने लगीं। उन्होंने इसके लिए पिछले 3 साल में 3 लाख रुपये खर्च कर डाले और खुद के लिए केट मिडलेटन जैसी 100 अलग-अलग ड्रेसेज़ इकट्ठा कर ली हैं। वे केट के कैजुअल लुक्स को ज्यादा फॉलो करती हैं, क्योंकि रोज़ाना पहनने के लिए ये कपड़े अच्छे होते हैं। वे बताती हैं कि इनमें से ज्यादातर ड्रेसेज़ उन्होंने सेकेंड हैंड शॉप्स से खरीदी हैं। उनके पास ड्रेसेज़ से लेकर बेसिक टी-शर्ट्स और ब्लेज़र्स भी राजकुमारी से मिलते-जुलते ही हैं।

एन्ना बताती हैं कि जब वो छोटी थीं तो उनकी दादी उन्हें टीवी पर रॉयल ईवेंट्स देखने के लिए प्रेरित करती थीं। उनकी दादी को प्रिंसेस डायना पसंद थीं और वे दादी के साथ उनके ईवेंट्स देखती थीं। दो बच्चों की मां एन्ना कहती हैं कि उन्हें शाही ज़िंदगी का शौक तभी से लगा। फिलहाल उनके पास अपना बड़ा सा चेंजिंग रूम है, जहां कपड़ों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वे अपने ज्यादातर कपड़े यूनाइटेड किंगडम से ही मंगाती हैं। उन्हें लोगों से अपने लुक को लेकर काफी कॉम्प्लीमेंट्स भी मिलते हैं। चूंकि प्रिंसेस केट हमेशा डिज़ाइनर कपड़े पहनने के बजाय कई हाई स्ट्रीट ब्रांड्स के कपड़े भी पहनती हैं!



और भी पढ़ें :