0

बॉस के व्‍यवहार को ‘प्‍यार’ समझ बैठी, फि‍र हथौड़ा लेकर पहुंची मर्डर करने!

मंगलवार,नवंबर 30, 2021
0
1
जी, हां जानकर हैरानी होगी कि न्‍यूजीलैंड की सांसद को जब लेबर पेन हुआ तो वो खुद ही साइकिल से अस्‍पताल निकल पड़ी। उन्‍होंने खुद अपनी यह कहानी ट्विटर पर शेयर की है, खबर सामने आते ही सोशल मीडि‍या में इसे लेकर जमकर चर्चा चल रही है।
1
2
इनका खेल इतना खतरनाक होता है कि जान चली जाती है, लेकिन इन्‍हें परवाह नहीं अपनी जान की। इन्‍हें तो बस यह पार्टी करना है और कोविड को चुनौती देना है, कुछ परिजन तो अपने नन्‍हे बच्‍चों को भी ऐसी पार्टीज में ले जा रहे हैं।
2
3
कार्ली के मुताबिक घटना 5 नवंबर को तब हुई, जब वो अपनी एक दोस्त के यहां रुकी हुई थी। वहीं बिस्तर पर लेटे-लेटे लड़की ने हेडफोन निगल लिया। वहां से लौटते वक्त जब उसे हेडफोन का लेफ्ट सेट नहीं मिलने लगा, तो उसने लोकेशन सर्च करनी शुरू कर दी।
3
4
सोशल मीडिया पर एक महिला ने एक बार फिर एलियंस को लेकर ऐसा दावा किया, जिससे सनसनी मच गई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस महिला ने दावा किया है कि एलियंस उससे मिलने आए थे। इसके बाद उन्होंने उसके बच्चेदानी से अंडे चुरा लिए ताकि वो हाइब्रिड बच्चे ...
4
4
5
जन्म के समय बच्चे का वजन आधा किलोग्राम से भी कम था। हालांकि डॉक्टरों की देखरेख में बच्चा जीवित बच गया और अब स्वस्थ है। ब्रिटेन के बर्मिंघम में अलाबामा में एक साल पहले कर्टिस मीन्स का जन्म हुआ था।
5
6
अब सवाल यह उठता है कि आखि‍र सिंहासन में ऐसा क्‍या है कि ब्र‍िटेन इसके कुछ हिस्‍सों को अपने पास ही रखना चाहता है। रिपोर्ट के मुताबिक टीपू सुल्‍तान के सिंहासन में सोने के आठ बाघ अंकित हैं। ब्रिटेन सोने के जिस बाघ का सिर बेचने की बात कर रहा है,
6
7
इस कारोबारी का नाम मनीष सेठी है और थप्पड़ मारने का काम करने वाली महिला का नाम कारा। मनीष सेठी का कहना है कि थप्पड़ मारने वाली महिला जब भी उनके साथ होती है तो उनका काम अच्छा होता है।
7
8
चीन के शिचुआन प्रांत में एक ऐसा गांव है, जहां सिर्फ तीन फीट के लोग रहते हैं। यहां पैदा होने वाले बच्चों की हाइट दो से तीन फ़ीट ही रह जाती है। गांव का नाम यांग्सी है, जहां एक समय एक बाद बच्चों की हाइट बढ़नी बंद हो जाती है।
8
8
9
शख्स ने 11 अगस्त 2021 को लेकर भविष्यवाणी की थी कि इस दिन कुछ अनोखी चीज होगी। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। अब शख्स का दावा है कि अचानक कई उल्कापिंड गिरेंगे और इसके साथ ही पृथ्वी पर एलियंस लैंड करेंगे।
9
10
हैदी बर्बर नाम की इस लड़की ने TikTok पर एक शॉर्ट वीडियो के ज़रिये अपने साथ हुए वाक्ये को दुनिया के सामने रखा है। उसने बताया कि उसके डेट ने उसके बुरा व्यवहार करते हुए खाना तक नहीं पूछा।
10
11
यहां के लोगों का कहना है कि इस शहर में नौकरी मिलना मुश्किल है मगर गर्लफ्रेंड मिलना काफी आसान है। जबकि रिपोर्ट के अनुसार फैक्ट्री में काम करने वाले एक शख्स ली बिन ने बताया कि उसकी 3 गर्लफ्रेंड्स हैं और उन तीनों को एक दूसरे के बारे में पता है।
11
12
दरअसल, वीडियो में लड़की एक कचोरी वाले से लड़ रही है, पहले वो उसे थप्पड़ मारती है, फि‍र गालियां देने लगती है। इसी दौरान कोई उसका वीडि‍यो भी बना रहा होता है। यह सब चल ही रहा था कि अचानक वो कचोरी वाले की साइकिल को पलट कर गि‍रा देती है।
12
13
नासा धरती को क्षुद्रग्रहों से बचाने के लिए एक मिशन लॉन्च करने जा रही है, जिसको DART MISSION नाम दिया गया है। इस मिशन के तहत नासा क्षुद्रग्रह को टक्कर मारकर नष्ट करने की योजना पर काम कर रहा है। ऐसा करने पर क्‍या खतरा होगा, नासा यह काम कैसे करेगा, यह ...
13
14
कई अध्ययन में ये पाया गया कि पुरुष वो महिलाएं पसंद करते हैं जो रिश्तों को लेकर ईमानदार होती हैं। खासकर लंबे रिश्तों को लेकर। यानि पुरुषों को महिलाओं में विश्वसनीयता एक खास आदत के रूप में चाहिए होती है, जो महिलाओं में है तो उन्हें अपनी ओर खींचती है।
14
15
अबिदजान शहर में स्थित L’île Flottante रिजॉर्ट 8 लाख से भी ज्यादा प्लास्टिक की बोतलों और प्लास्टिक के कचरे पर तैर रहा है। यह एक आइलैंड है, जिसे प्लास्टिक वेस्ट का इस्तेमाल कर के बनाया गया है और प्लास्टिक बोतलों पर ही ये पानी के ऊपर तैर रहा है।
15
16
कनाडा में हर साल 5 नवंबर को दीपावली मनाई जाती है। यहां भी भारत की तरह दीपक की रोशनी और आतिशबाज़ी से दि‍वाली मनाई जाती है। यह न्यूफाउंड लैंड में मनाया जाता है।
16
17
1 नवंबर से साल के ग्यारहवें महीने नवंबर की शुरुआत हो गई है। वैसे तो नवंबर के महीना भी अन्य महीनों की तरह ही है, इसके क्रम बदलने की वजह से यह बेहद खास हो गया। इसके अलावा मौसम और धार्मिक कार्यों के हिसाब से भी यह महीना काफी अहम माना जाता है।
17
18
फैशन सिटी मिलान में एक शख्स को भारतीय संस्कृति की प्रतीक 6 गज की साड़ी करीने से लपेटे हुए घूम रहा है। इस तस्वीर में बंगाल के रहने वाले पुष्पक सेन नाम के शख्स को महिलाओं की पोशाक बड़े आत्मविश्वास से पहनकर घूमते हुए देखा जा रहा है।
18
19
सोशल मीडिया पर लंगूरों की ये फोटो वायरल हो रही है, लेकिन ध्यान से देखने पर फोटो के पीछे का सच पता चलेगा कि ये असल के लंगूर नहीं सिर्फ कटआउट हैं।
19