थप्पड़ कांड के बाद आया विल स्मिथ की पत्नी जेडा का बयान, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात


ऑस्कर 2022 के दौरान हुए वाक्या पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया। अवार्ड सेरेमनी के दौरान अपनी पत्नी पर हुए भद्दे मजाक के कारण गुस्से में आ गए थे। शो होस्ट और कॉमेडियन क्रिस रॉक ने जेडा पिंकेट के गंजेपन को लेकर मजाक उड़ाया था। लेकिन विल स्मिथ इस मजाक पर काफी गंभीर हो गए थे। इसके बाद स्टेज पर जाकर उन्‍होंने क्रिस रॉक को मुक्‍का मारा था। 28 मार्च 2022 को हुए इस घटनाक्रम के बाद गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दे रही है। दुनियाभर के सेलेब्‍स ने इस पर अपनी टिप्पणी दी। लेकिन 2 दिन बाद जेडा पिंकेट ने
अपनी चुप्पी तोड़ी है।

जेडा पिंकेट का इमोशनल पोस्ट
जेडा पिंकेट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ये हीलिंग का सीजन है और इसके लिए मैं यहां हूं। हालांकि इस पोस्ट में किसी का जिक्र नहीं किया गया है। लेकिन यह पोस्ट की ओर इशारा करता हुआ नजर आ रहा है। इस पोस्ट के माध्यम से वे कहना चाह रही हो कि जो हो गया सो हो गया अब इससे आगे बढ़ें। जेडा पिंकेट की इस इमोशनल पोस्‍ट पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है।

विल स्मिथ ने मांगी माफी

क्रिस को चांटा मारने के बाद जब फिल्‍म किंग रिचर्ड के लिए विल अपना बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेने स्‍टेज पर पहुंचे तो उन्‍होंने अपनी हरकत के लिए एकेडमी से माफी मांगी। और इसके बाद एक ऑफिशियल नोट भी शेयर किया।














A post shared by (@willsmith)

पोस्ट भी लिखा

अपनी पोस्ट में शेयर करते हुए लिखा 'कल रात के समारोह में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य था। मेरे खर्चों पर मजाक करना मेरे काम केा एक हिस्सा लेकिन जेडा की मेडिकल कंडीशन का मजाक उड़ाना मेरे बर्दाश्त के बाहर था। इसलिए मैंने भावुक हो कर रिएक्ट कर दिया। मैं सार्वजनिक रूप से आपसे माफी मांगना चाहता हूं। मैंने लाइन क्रॉस कर दी थी। मैं उस मौके पर गलत था और मैं अब शर्मिंदा हूं। विल स्मिथ के माफीनामे को फैंस द्वारा काफी सराहा जा रहा है। साथ ही उनका सपोर्ट करते हुए उनके गुस्से को भी स्वाभाविक बताया जा रहा है।



और भी पढ़ें :