चारधाम यात्रा के दौरान बिछड़ी महिला को उत्तराखंड और इंदौर पुलिस ने मिलाया परिवार से

Last Updated: गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (13:00 IST)
इंदौर। यात्रा के दौरान एक बुजुर्ग महिला अपने दल के बिछड़कर बदहवास स्थिति में पहुंच गई थी। उत्तराखंड एवं इंदौर द्वारा बुजुर्ग महिला की उनकी पुत्री से बात करवाई गई तब उनकी जान में जान

आई। छोटी ग्वालटोली क्षेत्र अंतर्गत स्व. कन्हैयालाल निवासी बड़ी ग्वालटौली इंदौर में प्यारेलाल के घर पर किराए से रहती हैं और गीता भवन अस्पताल में कार्य करती हैं। उक्त बुजुर्ग महिला इंदौर से चारधाम यात्रा के लिए उत्तराखंड साथ गई हुई हैं।

केदारनाथ यात्रा से आते समय अपने ग्रुप से बिछुड़ गई होने से वे घबराई हुई अवस्था में उत्तराखंड पुलिस को सोनप्रयाग कोतवाली, जिला रुद्रप्रयाग गढ़वाल, उत्तराखंड पर मिलीं।
इस पर थाना कोतवाली सोनप्रयाग उत्तराखंड पुलिस के आरक्षक महादेव ने थाना छोटी ग्वालटोली इंदौर से संपर्क कर बताया कि इंदौर निवासी उक्त बुजुर्ग महिला अपने दल से बिछड़ने कारण बहुत ही परेशान और घबराई हुई है और उन्होंने इनके पुत्रों के नाम भी बताए।

उत्तराखंड पुलिस द्वारा थाना छोटी ग्वालटोली इंदौर से संपर्क करने पर थाना प्रभारी सविता चौधरी के द्वारा तत्काल सब इंस्पेक्टर टीना शुक्ला एवं पलासिया थाने के आरक्षक श्रवण एवं दिनेश भेजकर इनके बारे में पता लगाकर में बेटी से उक्त बुजुर्ग महिला से फोन पर बात कराई। जिससे पिछले 4 दिन से अपनों से बिछड़कर यहां-वहां भटक रही मां को आत्मबल मिला एवं उनके द्वारा उत्तराखंड एवं इंदौर पुलिस को धन्यवाद दिया गया।



और भी पढ़ें :