Indore Crime News : पुलिस बूथ से 50 फुट दूर 70 रुपए के विवाद में हत्या, राहगीरों पर हमला

Last Updated: सोमवार, 6 सितम्बर 2021 (11:50 IST)
इंदौर। इंदौर में अपराधी तत्व बेखौफ हैं। वीआईपी रोड,
इंदौर के पर बदमाशों ने राह चलते कुछ लोगों को चाकू मार दिया। बदमाशों ने पिंटू नाम के युवक की रामचन्द्र नगर चौराहे पर पहले हत्या की, फिर किला मैदान से रामचन्द्र नगर के रास्ते पर 3-4 लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। यह घटना पुलिस बूथ से मात्र 50 फुट दूर हुई।
ALSO READ:
तालिबान की क्रूरता शुरू : गर्भवती महिला अफसर की बच्चों के सामने बेरहमी से हत्या

सीएसपी जयंत राठौर ने बताया कि पिंटू दुबे की मल्हारगंज क्षेत्र में पान की दुकान है। दुकान में नशे में धुत रुक्मणि नगर निवासी 2 चचेरे भाई पहुंचे और सामान लेकर
70
रुपए देने में आनाकानी करने लगे। देखते ही देखते पिंटू से इनका हुआ और दोनों ने लोहे की रॉड से पिंटू पर हमला कर दिया और मौके से भाग गए।
सीएसपी राठौर का कहना है कि बदमाशों ने एक कार पर पत्थर मारकर उसके कांच भी फोड़ दिए। हालांकि राहगीर बता रहे हैं कि भागते- भागते हमलावरों ने कई लोगों को घायल किया जिसमें एक युवती भी शामिल है। लेकिन पुलिस
इसकी पुष्टि नहीं कर रही। घायल पिंटू को गीतांजलि अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। मौत का कारण अधिक खून बह जाना बताया जा रहा है। उधर एक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने की बात कह रही है, जबकि दूसरे की तलाश में छापे मारे जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि कल रविवार को भी इन्हीं बदमाशों ने नशे में धुत होकर विवाद किया था। सिगरेट लेकर रुपए नहीं दिए। एक दुकानदार से लूट भी की थी लेकिन कल मामला शांत हो गया जिसके बाद आज फिर ये वहां पहुंचे और विवाद किया। जहां घटना हुई, वहां पुलिस चौकी भी है। लेकिन यहां पुलिस वाले नदारद रहते हैं। अगर कोई पुलिस वाला यहां दिखता भी है तो वो सोता नजर आता है।



और भी पढ़ें :