स्टेज पर आते ही छा गए जस्टिन बीबर, बोले...

मुंबई| Last Updated: गुरुवार, 11 मई 2017 (08:34 IST)
मुंबई। ने अपनी हालिया अलबम ‘पर्पस’ के लोकप्रिय गाने ‘मार्क माई वर्ड्स’ के साथ भारत में अपने पहले की शुरुआत की और स्टेज पर आते ही बीबर छा गए। बड़ी संख्या में लोग इसका लुत्फ उठाते नजर आए।

सफेद टी शर्ट और काले शॉर्ट्स पहने कनाडा के इस 23 वर्षीय गायक ने शानदार तरीके से मंच पर कदम रखा। 'मार्क माई वर्ड्स' के बाद उन्होंने 'व्हेयर आर यू नाऊ' गाया। इस गाने में सहायक डांसर्स ने भी उनका साथ दिया।

में उत्साह उस समय चरम पर पहुंच गया, जब बीबर ने भीड़ से कहा कि क्या शानदार रात है। यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आप बेहतरीन लोग हैं। आशा है सबसे अच्छी रात के लिए तैयार हैं। भारत का कंसर्ट बीबर के पर्पस वर्ल्ड टूर का हिस्सा है। डीजे स्टार्क, डीजे जेडन और नॉर्वे के डीजे एलेन वॉकर ने कल शाम उनके कंसर्ट की शुरुआत की।
इससे पहले बुधवार को दिन में वे ठंडी कॉफी का आनंद लेते हुए और की सड़कों पर अपने प्रशंसकों से बात करते हुए देखे गए। इससे जुड़ी उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चल रही हैं।

शहर में बीबर के साथ उनके बाउंसर और सलमान खान के अंगरक्षक शेरा नजर आए, जिन्होंने हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की। बीबर के शो को लेकर आम लोगों में ही नहीं, बल्कि खास लोगों में भी बहुत अधिक उत्साह देखने को मिला और श्रीदेवी, बोनी कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, मल्लिका अरोड़ा, अरबाज खान, रवीना टंडन, सोनाली बेंद्रे और अर्जुन रामपाल जैसे सेलिब्रेटी अपने बच्चों के साथ स्टेडियम में नजर आए।
इनके अलावा आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीस, अयान मुखर्जी, रेमो डिसूजा, रोहित रॉय, अनु मलिक और अरमान मलिक भी वहां देखे गए। (भाषा)




और भी पढ़ें :