गेम ऑफ थ्रोंस की एमिलिया क्लार्क का शो को 'गुडबाय'

अब तक की सबसे ज़्यादा प्रचलित सीरिज़ है। इस शो की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। शो की दीवानगी इस कदर है कि फैंस इसके ऑन-स्क्रीन ही नहीं, ऑफ-स्क्रीन की भी हर खबर चाहते हैं। शो का आखिरी सीज़न आठ

2019 में आने वाला है और फैंस इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

हाल ही में जीओटी की कास्ट ने शो की शूटिंग खत्म की। इसी के साथ खबर मिली है कि शो की एक्ट्रेस ने शो छोड़ दिया है। शो में एमिलिया का बहुत ही महत्वपूर्ण रोल है। एमिलिया इस शो के बहुत करीब हैं और उनका मानना है कि इस शो ने उनकी लाइफ बदल दी है।

उन्होंने हाल ही में इसकी जानकरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। एमिलिया ने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि एक आईलैंड की नाव पर चढ़ गई हूं, ज़मीन को अलविदा कहने के लिए, जो लगभग एक दशक से मेरे घर से दूर एक घर था। यह एक यात्रा है.. थैंक यू गेम ऑफ थ्रोंस उस जीवन को देने के लिए जो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं इसे जी पाउंगी और यह परिवार जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी।

इस शो से एमिलिया गुडबाय कह रही हैं। इसके साथ ही उनके फैंस दुखी तो हुए लेकिन सभी ने उन्हें आगे के लिए बधाई दी। एमिलिया क्लार्क ने सात साल तक इस शो में काम किया है। गेम ऑफ थ्रोंस का आखिरी सीज़न होगा जो कि 2019 में प्रसारित होगा।



और भी पढ़ें :