रियलमी पैड और सैमसंग टैबलेट को टक्कर देने के लिए भारत में आया मोटोरोला का टैबलेट

पुनः संशोधित मंगलवार, 18 जनवरी 2022 (20:55 IST)
हमें फॉलो करें
मोबाइल उद्योग में एक समय दमदार दखल रखने वाली कंपनी मोटोरोला ने मंगलवार को अपना बहुप्रतीक्षित टैबलेट मोटो टैब जी70 एलटीई भारतीय बाजार में लॉन्च किया। इसकी कीमत 21999 रुपए है। इस टैबलेट का मुकाबला और से होगा।


लेनेवो की पूर्ण स्वामित्व वाली मोटोरोला ने इसकी लॉन्चिंग पर बताया कि मीडियाटेक हीलियो जी90टी ऑक्टाकोर प्रोसेसर वाले इस टैब में चार गीगाबाइट (जीबी) का रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 11-इंच 2के आइपीएस डिस्प्ले है, जिसकी रेजोल्यूशन 2000 गुना 1200 पिक्सल है।

एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) आधारित यह टैब डॉल्बी क्वाड स्पीकरों के साथ ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता का इंफोटेनमेंट उपल्ब्ध कराता है। इसमें एलईडी फ्लैशलाइट के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें 7700 एमएएच की बैटरी है, जो वीडियो के लिए 12 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है।
टैबलेट की एल्युमिनियम अलॉय बॉडी और ड्यूल-टोन फ़िनिश इसे एक प्रीमियम डिज़ाइन देती है। इसे वाटरप्रूफ बनाया गया है। कनेक्टिविटी के लिए टैब में वाईफाई -2.4 गीगाहर्ट्ज और 5 गीगाहर्ट्ज डुअल-बैंड, 4जी और ब्लूटूथ 5.1 मौजूद है।

इसे डेटा ट्रांसफर और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी के अलावा यूएसबी टाइप-सी 2.0 और 4-पॉइंट पोगो-पिन से लैस किया गया है। बिक्री के लिए यह टैबलेट ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।



और भी पढ़ें :