Facebook नाम बदलने के बाद Meta नाम से लांच करेगी यह पहला प्रोडक्ट, leak हुई तस्वीरें

पुनः संशोधित शनिवार, 30 अक्टूबर 2021 (17:18 IST)
हमें फॉलो करें
ने अपना नाम बदलकर कर दिया है। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी नई भी मेटा के नाम से ही लॉन्च करेगी। नए नाम के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला गैजेट होगा। स्मार्ट वॉच को फ्रंट कैमरे साथ लॉन्च किया जाएगा।
इसके ग्लास को Ray-Ban के साथ मिलकर तैयार किया जाएगा। Meta Watch एंड्रॉयड और आईओएस दोनों फोन के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाएगी. ये वॉच ऐपल की स्मार्टवॉच को टक्कर देगी. ऐपल की स्मार्टवॉच को काफी पसंद किया जाता है और ये सबसे ज्यादा सेल होने वाली वॉच है।

Meta Watch इसमें सेलुलर कनेक्शन दिया जाएगा, जिससे आसानी से मैसेज भी किया जा सकेगा। इसमें मौजूद कैमरे के जरिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी कर सकते हैं। फ्रंट कैमरे के साथ आने वाली ये पहली स्मार्टवॉच होगी. इस वॉच को कंपनी अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

खबरों के अनुसार अगले साल ही ग्राहक इसे खरीद सकेंगे। खबरों के मुताबिक Meta में राउंड स्क्रीन देखने को मिलेगी। इसकी स्क्रीन के किनारे कर्व्ड होंगे।

इसका डिस्प्ले की स्मार्टवॉच की तरह ही होगा। स्मार्टवॉच के राइट साइड में एक बटन भी दिया जाएगा। मेटा वॉच के स्ट्रैप को अलग भी किया जा सकेगा। वॉच में ढेर सारे फिटनेस ट्रैकिंग फीचर मिल सकते हैं।
(Photo Courtesy: Bloomberg)



और भी पढ़ें :