ओडिशा में हुई दिल दहलाने वाली घटना, 8 साल की बच्ची का कुल्हाड़ी से काटा सिर

Last Updated: शनिवार, 26 मार्च 2022 (10:45 IST)
हमें फॉलो करें
संबलपुर (ओडिशा)। ओडिशा के जाजपुर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना में 8 साल की लड़की का कथित तौर पर करने और कटे हुए सिर के साथ गांव में घूमने के आरोप में 30 वर्षीय शख्स को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया।
ALSO READ:

इंदौर में BJP नेता के बेटे की हत्या के 7 आरोपियों के ठिकानों पर चला बुलडोजर, हत्याकांड का मुख्य आरोपी भी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि जमानकीरा मंडल के गांव में हुई इस वीभत्स घटना के पीछे की मंशा का अभी पता नहीं चल पाया है और इस वारदात को लेकर लोग सकते में हैं। बच्ची सुबह एक खेत में शौच के लिए गई थी जिसके बाद आरोपी कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और उसका सिर कलम कर दिया। बाद में वह कटा हुए सिर लेकर गांव में घूमा, एक ट्यूबवेल में गया और उसे धोया।
आरोपी की पत्नी ने जब उसके हाथ में कटा हुआ सिर देखा तो उसका उससे झगड़ा हुआ लेकिन उसने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी वहां जमीन पर सो गया। कुचिंदा उपमंडलीय पुलिस अधिकारी राजकिशोर मिश्रा ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह नशे का आदी है।
अधिकारी ने कहा कि हम अभी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि वारदात को अंजाम देते वक्त उसके दिमाग में क्या चल रहा था? ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी का आए दिन मृतक लड़की के परिवार से झगड़ा होता था लेकिन वह मानसिक रूप से विक्षिप्त नहीं था। जमानकीरा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर प्रेमजीत दास ने बताया कि हथियार बरामद कर लिया गया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच चल रही है।



और भी पढ़ें :