0

IND vs PAK मैच हो या नहीं? इस विवाद पर आए कुछ ऐसे बयान

गुरुवार,अक्टूबर 21, 2021
0
1
अफगानिस्तान ने वेस्ट इंडीज को आईसीसी टी 20 विश्व कप अभ्यास मैच में बुधवार को 56 रन से हराकर गत चैंपियन टीम पर बड़ी जीत हासिल की।
1
2
चयनकर्ताओं के पास में इतने ज्यादा विकल्प रहे कि पैटिनसन का नंबर तब आया जब ज्यादा गेंदबाज चोटिल थे या कोई कम महत्व की सीरीज ऑस्ट्रेलिया को खेलनी थी।
2
3
टीम इंडिया के पूर्व और वर्तमान सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकेट प्रशंसकों से जुड़ने के लिए शेयर चैट के ऑडियो चैट रूम का सहारा लिया।
3
4
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल स्लॉटर सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार हो गए हैं।
4
4
5
बांग्लादेश से कमजोर टीम का तबका मिटाने वाले कप्तान मशरफे मुर्तजा ने 215 मैचों में 266 विकेट लिए वहीं एक अर्धशतक भी बनाया है। मुर्तजा संसद के सदस्य है।
5
6
दुबई स्थित सुप्रसिद्ध मैडम तुसाद के मोम संग्रहालय में अब भारतीय कप्तान विराट कोहली के पुतले का अनावरण हो गया।
6
7
भारत को पांचो जीत दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। अब ना केवल बल्लेबाजी कप्तान विराट कोहली पर पहली बार भारत पाक मैच में कप्तानी का भी दबाव रहेगा।
7
8
भारत पाकिस्तान टी-20 मैच से पहले भारत पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय श्रंखला को लेकर फिर से चर्चाएं शुरु हो गई हैं।
8
8
9
भारत के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या का मानना है कि टी20 विश्व कप उनके कैरियर की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि ‘लाइफ कोच और भाई ’ महेंद्र सिंह धोनी की गैर मौजूदगी में एक ‘फिनिशर’ के तौर पर सारा भार उनके कंधों पर होगा।
9
10
विराट कोहली ने पिछले साल ट्विटर पर अपने फैंस को दिवाली पर पटाखे ना चलाने की सलाह दी थी। इसके बाद उन्हें ऑनलाइन ट्रोलिंग सहनी पड़ी थी।
10
11
युजवेंद्र चहल पर जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के मामले में कल युवराज सिंह गिरफ्तार किए गए थे हालांकि इसक तुरंत बाद ही उनको जमानत पर छोड़ दिया गया था।
11
12
आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) की शुरुआत आज यानी रविवार से धमाकेदार शुरुआत हो रही है। टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें अपना दमखम दिखाएंगी, लेकिन खिताब के लिए सिर्फ 12 टीमें आमने-सामने होंगी। टूर्नामेंट में 24 अक्टूबर को भारत और ...
12
13
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के बाद राहुल द्रविड़ के टीम के मुख्य कोच नियुक्त होने की संभावना पर शनिवार को कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि 'क्या हो रहा है'।
13
14
राजकोट। भारत के पूर्व अंडर-19 कप्तान और सौराष्ट्र की 2019-20 सत्र में रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम के सदस्य अवि बरोट का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे महज 29 साल के थे। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने इस युवा बल्लेबाज के निधन की जानकारी दी।
14
15
आखिरकार कई मोड़ के बाद लग रहा है कि राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए हां कर दिया है।
15
16
भारत में क्रिकेट का बुखार फैंस पर काफी जबर्दस्त ढंग से चढ़ता है। बड़े टूर्नामेंट्स के दौरान यह बुखार और ज्यादा देखा जाता है।
16
17
पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने बेशक रवि शास्त्री की जगह पर भारतीय पुरुष टीम के मुख्य कोच बनने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्रस्ताव को ठुकरा दिया हो।
17
18
आयरलैंड की एमी हंटर अपनी 16वें जन्मदिन पर जिम्बाब्वे के खिलाफ नाबाद 121 रन की पारी खेलकर सोमवार को एकदिवसीय मैच शतक बनाने वाली सबसे कम उम्र की खिलाड़ी बन गयी।
18
19
जब जब टीम इंडिया के कोच बनने की बात सामने आती है तब तब टॉम मूडी का नाम हमेेशा सामने आया है।
19