ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर मध्यप्रदेश को राहत देने वाली खबर, बोत्सवाना से जबलपुर आई महिला कैप्टन की RTPCR रिपोर्ट निगेटिव

Author विकास सिंह| पुनः संशोधित सोमवार, 29 नवंबर 2021 (20:07 IST)
भोपाल। में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर 48 घंटे की दहशत के बाद अब लोगों को बड़ी राहत की खबर मिल गई है। अफ्रीकी देश बोत्सवाना से जबलपुर आई

महिला का पता चलने के साथ यह भी साफ हो गया है कि वह कोरोना पॉजिटिव नहीं है।
दरअसल दक्षिण अफ्रीकी देश बोत्सवाना से जबलपुर आई महिला का जिला प्रशासन ने पता लगाने के साथ आज आरटीपीसीआर टेस्ट किया था। जबलपुर प्रशासन के अनुसार आर्मी अधिकारी ओएल खुमो की कोरोना जांच में आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ विभोर हजारी एवं डॉ प्रियंक दुबे के अनुसार बोत्सवाना से जबलपुर आई महिला आर्मी में कैप्टन हैं और वह जबलपुर में सेना द्वारा संचालित कॉलेज ऑफ मेटेरियल मैनेजमेंट (सीएमएम) में कोर्स करने करने आई हैं।
बोत्सवाना से आई अधिकारी को आर्मी कैम्पस में आने के दिन से क्वारन्टीन किया हुआ था। अधिकारी को उनके ही देश से कोविड वैक्सीन भी लगी हुई थी और वे अपने देश से आरटीपीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आई थीं ।
डॉ हजारी के अनुसार जबलपुर आने के बाद वे दस दिन का आइसोलेशन (क्वारन्टीन) पूरा कर चुकी हैं। ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर अलर्ट के बाद आज महिला का सीएमएम जाकर मेडिकल चेकअप किया गया जिसमें वे पूरी तरह स्वस्थ पाई गई हैं।




और भी पढ़ें :