मायावती बोलीं, गांवों में कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिए युद्धस्तर पर कार्य करने की जरूरत

Last Updated: सोमवार, 10 मई 2021 (13:04 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को कहा कि उत्तरप्रदेश में पंचायत चुनाव के बाद गांवों में कोरोनावायरस संक्रमण फैलने की खबरें मिल रही हैं और सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्धस्तर पर करने की सख्त है।

मायावती ने एक ट्वीट में कहा कि उत्तरप्रदेश में पंचायत चुनाव की समाप्ति के बाद अब यहां खासकर छोटे कस्बों व देहात में बहुत तेजी से कोरोनावायरस महामारी के फैलने की दिल दहलाने वाली खबरें मिल रही हैं। लोग काफी दहशत में हैं। सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्धस्तर पर कार्य करने की सख्त जरूरत है, बसपा की यह मांग है।

उन्होंने कहा कि साथ ही हाल ही में देश के जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव खत्म हुए हैं, वहां शहरों के साथ-साथ देहातों में भी कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप काफी तेजी से फैल रहा है। वहां की राज्य सरकारों को भी इस ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है, बसपा की यह सलाह है।



मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि माननीय उच्चतम न्यायालय ने भी हाल ही में राज्यों को कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए ऑक्सीजन के बंटवारे व आपूर्ति आदि को लेकर अपने फैसले में केंद्र सरकार को जो कदम उठाने के खास निर्देश दिए हैं, सरकार उन पर शीघ्र ही पूरी तरह से अमल जरूर करे तो बेहतर होगा। (भाषा)



और भी पढ़ें :