कर्नाटक : स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों से मांगा सहयोग, बोले- Corona की दूसरी लहर शुरू हो गई है...

पुनः संशोधित रविवार, 21 मार्च 2021 (17:52 IST)
हमें फॉलो करें
बेंगलुरु। के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के सुधाकर ने रविवार को कहा कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर शुरू हो गई है और उन्होंने इस महामारी पर रोक लगाने में लोगों का सहयोग मांगा। सुधाकर ने कोरोनावायरस के मामले बढ़ने पर यहां कहा, हम कोरोनावायरस की दूसरी लहर की शुरुआत में हैं। चलिए इस पर काबू पाने में सभी हाथ मिलाएं, क्योंकि अगले तीन महीने हमारे लिए अहम हैं।
उन्होंने कहा कि वह की स्थिति और उठाए जाने वाले कदमों के बारे में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य की कोरोनावायरस पर तकनीकी सलाहकार समिति ने सरकार को यह कहते हुए स्पष्ट दिशा निर्देश दिए हैं कि अगर कुछ गतिविधियों पर नियंत्रण नहीं लगाया गया तो लोग परेशानी में आ जाएंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या ये गतिविधियां चुनाव से जुड़ी हैं, इस पर सुधाकर ने कहा, क्या कोई गतिविधि कोरोनावायरस से बचने का बहाना हो सकती है? क्या यह वीआईपी, राजनीतिक पार्टियों या धार्मिक सभाओं को बख्श देगा?

मंत्री ने कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए सर्वदलीय बैठक बुलाने की जरूरत पर जोर दिया, क्योंकि उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं और सभी राजनीतिक पार्टियां इसमें भाग लेंगी।(भाषा)



और भी पढ़ें :