सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की कहानी

सलमान खान अपना वादा निभाने जा रहे हैं। ईद पर उनकी फिल्म ‘रिलीज होने जा रही है। 40 से ज्यादा देशों में यह मूवी देखी जा सकेगी। यह पहली ऐसी हिंदी फिल्म है जो सिनेमाघरों के साथ-साथ विभिन्न डिजीटल प्लेटफॉर्म्स पर देखी जा सकेगी। यह मूवी एक वर्ष से भी ज्यादा समय से तैयार है, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण इसकी‍ रिलीज अटकी हुई थी।
कहानी:
2017 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज़’ का राधे ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसमें हिंदी फिल्म देखने वाले दर्शकों के मुताबिक कुछ बदलाव किए गए हैं। मुंबई शहर पर एक ड्रग का धंधा करने वाले अपराधी (रणदीप हुड्डा) का दबदबा बढ़ता जा रहा है। साथ ही क्राइम रेट भी बहुत बढ़ गया है। पुलिस उसके दबदबे को कम करने में नाकाम रहती है। नेताओं और पुलिस अधिकारियों की इस सिलसिले में मीटिंग होती है। बात निकल कर आती है कि इस अपराध को एक ही ऑफिसर रोक सकता है जिसका नाम है राधे (सलमान खान)। राधे का काम करने का अपना अंदाज है। उसे किसी का दखल पसंद नहीं है। राधे काम में जुट जाता है। उसका लक्ष्य मुंबई से अपराध की गंदगी साफ करना है। क्या राधे अपने मिशन में सफल हो पाएगा? कैसे वह इस गंदगी को साफ करेगा? क्या वह जानता है उसकी टक्कर कितने खतरनाक लोगों से है? इन सवालों के जवाब मिलेंगे राधे में।
सलमान और प्रभुदेवा की तीसरी‍ फिल्म
अभिनेता सलमान खान और निर्देशक प्रभुदेवा की यह तीसरी फिल्म साथ है। ‘वांटेड’ सुपरहिट रही थी। दबंग 3 पसंद नहीं की गई। तीसरी फिल्म क्या गुल खिलाती है आने वाले दिनों में पता चलेगा।

निर्माता : सलमा खान, सोहेल खान, रील लाइफ प्रा.लि.
निर्देशक : प्रभुदेवा
संगीत : साजिद-वाजिद, देवी श्री प्रसाद, हिमेश रेशमिया
कलाकार : सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडीज (आइटम नंबर)
रिलीज डेट : 13 मई 2021



और भी पढ़ें :