ULLU की नई वेबसीरिज फादरहुड : उलझी सी जिंदगी में आई एक चितचोर, पिता-पुत्र और हॉट नौकरानी

Last Updated: गुरुवार, 19 अगस्त 2021 (18:04 IST)
उल्लू ULLU एप्प पर हाल ही में (Fatherhood) स्ट्रीमिंग हुई है। यह एक जुदा किस्म की कहानी बयां करती है। यह एक ऐसे पिता की कहानी जो अपनी टीनएज बेटे के प्रति बहुत सख्त है। दिन-रात पढ़ाई करने के लिए उसे डांटता रहता है। जवानी की दहलीज पर खड़ा यह बेटा महिलाओं की ओर आकर्षित है, लेकिन पिता से डर के कारण अभी तक वर्जिन है।



एक दिन उनके घर में नई नौकरानी आती है जो जवान और हॉट है। पिता और पुत्र दोनों उसकी ओर आकर्षित होते हैं। दोनों उसको लेकर रंगीन सपने देखने रहते हैं। वह बेटे को भी चाहने लगती है और पिता को भी। एक दिन यह हॉट कन्या एक ऐसी डिमांड रखती है कि पिता चौंक जाता है। इसके लिए उसे अपने बेटे को राजी करना पड़ता है। आखिर क्या थी वो शर्त? क्या थी इस नौकरानी की चाहत? इन बातों का उत्तर इस सीरिज में मिलता है।



एक्टर ने 'फादरहुड' में इस सख्त पिता का रोल निभाया है जिसका टीनएज बेटा है। वे कहते हैं- 'मैं सख्त पिता बना हूं। वह आक्रामक है, दबाव बनाता है और सख्त टास्कमास्टर है। वह अपने बेटे के प्रति नरम रुख नहीं अपनाना चाहता। वह अपने बेटे पर प्यार के बजाय डर के जरिये नियंत्रण रखता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे और मेरे इस किरदार को उतना ही प्यार देंगे जितना अब तक देते आए हैं। फादरहुड में अश्मित पटेल, खुशी मुखर्जी और आलम खान लीड रोल में हैं।



और भी पढ़ें :