'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 प्रिव्यू: दो विपरीत लोगों के प्यार और दिल टूटने की कहानी

पुनः संशोधित गुरुवार, 20 मई 2021 (14:36 IST)
ऑल्ट बालाजी के बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के अनूठे पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर ने इसके प्रमुख पात्र- अगस्त्य और रूमी क्रमशः सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी से दर्शकों को परिचित करवाया है। शो के प्रति उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है। सिद्धार्थ के प्रभावशाली डायलॉग जैसे कि "अब बारूद बोला तो आग तो लगेगी" उन्हें एंग्री यंग मैन के रूप में संदर्भित करता है और "उसने मुझे कुछ ऐसा दिया है जो किसी और के पास नहीं है - जादू" ने निश्चित रूप से शो के लिए बार सेट कर दिया है।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग है, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। अगस्त्य एक स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट, आदर्शवादी, विचारवान व विद्रोही है। उसका मानना है कि वह रंगमंच की दुनिया के लिए एक वरदान है। एक महत्वाकांक्षी निर्देशक, अगस्त्य को एक टास्कमास्टर के रूप में देखा जा सकता है, जो अपने काम में किसी भी चीज़ से समझौता नहीं करता। दूसरी ओर रूमी एक गरीब लड़की है। लेकिन जैसा कि हम जानते है, ऑपोजिट अट्रेक्टस! दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। आखिरकार, दोनों प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है।
11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन बट
ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में आए उतार-चढ़ाव को दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। सीरिज में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा!



और भी पढ़ें :