दमदार डायलॉग्स से भरा 'केजीएफ चैप्टर 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

पुनः संशोधित सोमवार, 28 मार्च 2022 (13:31 IST)
हमें फॉलो करें
'केजीएफ चैप्टर 1' की जबरदस्त सफलता के बाद से ही फैंस साउथ सुपरस्टार की 'केजीएफ चैप्टर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। अब मेकर्स ने इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

'केजीएफ चैप्टर 2' के ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं। ट्रेलर में यश चैप्टर 1 की तरह ही रॉकी भाई के उसी स्वैग में दिख रहे हैं। चैप्टर 2 में संजय दत्त, और प्रकाश राज जैसे पॉवरवरफुल कलाकारों की एंट्री फिल्म में एक नई जान डाल रही है।

ट्रेलर के शुरूआत में केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद की कहानी पर बात होती है और प्रकाश राज हिंसा से बचने के लिए आगाह करते हुए कह रहे हैं, 'यह खून से लिखी हुई कहानी है... और आगे बढ़ी तो खून से ही लिखी जाएगी।' फिल्म में रवीना टंडन एक पॉलिटिशियन के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं विलेन अधीरा के किरदार में बेहद ही खुंखार दिख रहे हैं।

खबरों के अनुसार फिल्म में रवीना टंडन रोल इंदिरा गांधी से इंस्पायर्ड हैं। यश पहले पार्ट की तरह ही इस बार भी अपने अंदाज से सभी को प्रभावित करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखकर ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ब्लॉकबस्टर होगी।

केजीएफ चैप्टर 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म होमबेअल फिल्म्स के बैनर तले बनी है जिसका निर्माण विजय किरागंदूर ने किया है। यह फिल्म 4 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :