यामी गौतम ने बताया आदित्य धर संग कब हुई थी पहली मुलाकात

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (11:49 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 4 जून को निर्देशक संग गुपचुप शादी करके सभी को चौंका दिया था। यामी ने आदित्य संग शादी की खबर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करके दी थी। अब हाल ही में यामी ने आदित्य संग अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की है।

एक इंटरव्यू के दौरान यामी गौतम ने बताया की आदित्य धर से उनकी दोस्ती उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमोशन के दौरान हुई थी। उनके बीच डेटिंग जैसा कुछ नहीं था लेकिन हां दोनों अच्छे से एक-दूसरे को समझने लग गए थे।

यामी ने कहा कि रिश्ते को सीक्रेट बनाए रखने में उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने काफी मदद की। वो अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हैं कि आदित्य से उनका रिश्ता लाइमलाइट में नहीं आ पाया और दोनों ने सीक्रेट मैरिज करके सबको चौंकाया।

यामी ने बताया कि उनकी शादी बिलकुल वैसी ही थी जैसी कि वो और आदित्य चाहते थे। लॉकडाउन नहीं भी होता तो वह अपनी मैरिज सिंपल अंदाज में करना पसंद करते। वह जमीन से जुड़ी इंसान हैं और दिखावा उन्हें पसंद नहीं।

यामी गौतम के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी दिखेंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'दसवी' में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :