रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी में शामिल होंगी कैटरीना कैफ? जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा

Last Updated: गुरुवार, 9 जुलाई 2020 (14:53 IST)
हमें फॉलो करें
एक समय और का सीरियस अफेयर था, लेकिन 2016 में उनका रिश्ता टूट गया। कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर अब उनकी सबसे अच्छी दोस्त को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इसके बाद भी दोनों एक्ट्रेसेस के रिश्ते में दरार नहीं आई। कई अवॉर्ड फंक्शन में भी इन्हें अच्छे से मिलते हुए देखा गया है। लंबे समय से चर्चाएं हैं कि रणबीर और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ऐसे में क्या कैटरीना कैफ अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की शादी में शामिल होंगी। इस सवाल का जवाब खुद एक्ट्रेस ने दिया है।


कैटरीना कैफ हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में दिखाई दी। इस शो में कैटरीना से पूछा गया कि अगर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा की शादी एक ही दिन हुई थी, तो वह किसी शादी में शामिल होना पसंद करेंगी? इस पर कैटरीना कैफ ने कहा कि वो अर्जुन कपूर की शादी में शामिल होंगी क्योंकि वो उनके राखी के भाई हैं। भले ही वो नहीं चाहते थे कि मैं उन्हें राखी बांधूं लेकिन मैंने ऐसा कर दिया। तो मैं अर्जुन की शादी में जाऊंगी।

वहीं, इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर के खूब चर्चे हैं। बता दें, विक्की और कैटरीना जल्द फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :