क्या रितिक रोशन ने कर दिया था यूपी में 'विक्रम वेधा' की शूटिंग करने से इनकार? मेकर्स ने दी सफाई

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जुलाई 2022 (12:55 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अपनी घोषणा के वक्त से ही सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में रितिक के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में 'विक्रम वेधा' से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रहीं थी जो फिल्म को नेगेटिव लाइमलाइट दिला रही थी।


कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि रितिक रोशन ने उत्तर प्रदेश में शूट करने से मना कर ‍दिया जिसके बाद दुबई में यूपी का सेट बनाया गया। इस वजह से फिल्म का बजट काफी बढ़ गया। अब अब इन सभी खबरों पर फुलस्टॉप लगाते हुए मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी किया है।

हाल में सोशल मीडिया हैंडल पर एक क्लेरिफिकेशन जारी करते हुए, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने उल्लेख किया है, हम विक्रम वेधा की शूटिंग लोकेशन्स को लेकर बहुत सी मिसलीडिंग और पूरी तरह से निराधार खबरें देख रहे हैं। हम एकदम साफ करना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, जिसमें लखनऊ भी शामिल हैं।

उन्होंने कहा, फिल्म का एक हिस्सा यूनाइटेड अरब एमिरेट्स में अक्टूबर-नवंबर 2021 में शूट किया गया था क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जो बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता था जो इस तरह के पैमाने के क्रू को समायोजित करता था, साथ ही शूटिंग के पहले के महीनों में स्टूडियो में सेट के निर्माण की इजाजत देता है। हमने स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से ऐसा करने का फैसला किया। इन फैक्ट्स को तोड़ मरोड़ कर पेश करना बेहद गलत और झूठ है।
बयान में आगे कहा गया है, हम यह भी कहना चाहेंगे कि रिलायंस एंटरटेनमेंट में हम रचनात्मक प्रतिभाओं के सुझावों का स्वागत करते हैं, लेकिन प्रोडक्शन और बजट से जुड़ा फैसला एक केंद्रीकृत विशेषाधिकार हैं।

भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित 'विक्रम वेधा' एक बेहतरीन एक्शन क्राइम थ्रिलर है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक खतरनाक गैंगस्टर का पता लगाने और उसको पकड़ने के लिए निकल पड़ता है। यह फिल्म निस्संदेह सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि यह दो दशकों के बाद एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है जिसके लिए दो सुपरस्टार्स ने एक साथ सहयोग किया है।
'विक्रम वेधा' को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। फिल्म में रितिक रोशन और सैफ अली खान और राधिका आप्टे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :