जब दिलीप कुमार के लिए शाहरुख खान ने बिछाया था रेड कार्पेट, वायरल हो रहा वीडियो

पुनः संशोधित रविवार, 11 जुलाई 2021 (17:28 IST)
बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग का 98 साल की उम्र में 7 जुलाई को निधन हो गया। दिलीप कुमार के निधन के बाद से ही उनके पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, इसमें दिलीप कुमार के लिए बिछाते नजर आ रहे है।

यह थ्रोबैक वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दिलीप कुमार और सायरा बानो स्टेज पर आते है, शाहरुख खान उनके आगे रेड कार्पेट बिछाने लगते हैं।

शाहरुख का ये प्यार भरा अंदाज देखकर दिलीप कुमार उनको गले लगा लेते हैं। और सायरा बानो बड़े ही प्यार से शाहरुख के सिर पर हाथ फिराती है और उन्हें गले लगा लेती हैं। वहीं इस दौरान वह मौजूद सभी लोग सितारे दिलीप कुमार के सम्मान में खड़े हो जाते हैं।

बता दें कि दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई संतान नहीं थी। दिलीप कुमार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को बेटे की तरह मानते थे। जब भी दिलीप कुमार की तबीयत खराब होती थी शाहरुख उनका हालचाल जानने उनके घर पहुंच जाते थे।

शाहरुख और दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए सायरा बानो ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन दोनों में कई समानताएं दिखी थी। दोनों के बाल एक जैसे हैं। जब भी मैं शाहरुख से मिलती हूं तो उनके बालों में उंगली फिराती हूं। सायरा कहती हैं कि अगर हमारा बेटा होता तो शाहरुख जैसा होता।



और भी पढ़ें :