'भाबीजी घर पर हैं' ने पूरे किए 1800 एपिसोड़, निर्माता संजय कोहली को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा किया गया सम्मानित

पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (13:09 IST)
हमें फॉलो करें
'भाबीजी घर पर हैं' दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो है। इस शो के हर किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। दर्शकों के प्यार की बदौलत यह शो अपने 1800 एपिसोड़ पूरे कर चुका है। 'भाबीजी घर पर हैं' के लिए यह दोहरा जश्न था, क्योंकि इसके निर्माता संजय कोहली को भी वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, लंदन द्वारा सम्मानित किया गया था जो एक मनोरंजक कॉमेडी सीरियल को बड़े हास्य के साथ बनाने में उनके अतुलनीय योगदान के लिए था।


यह एपिक कॉमेडी शो अपने चुभने वाले किरदारों और ट्रैक्स के साथ दर्शकों का करना जारी रखता है, और ये दो मील के पत्थर शो की अपार लोकप्रियता का प्रमाण हैं। पर बोलते हुए निर्माता संजय कोहली ने कहा, मैं वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, लंदन का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे मनोरंजन में योगदान देने के लिए सम्मानित किया।

उन्होंने कहा, मैं इस सम्मान को अपनी पूरी एडिट टीम और उन सभी को समर्पित करता हूं जिन्होंने हमारी यात्रा में योगदान दिया है। मेरी प्यारी टीम और मैं इस मान्यता के लिए बहुत आभारी हैं और हमारे शो भाबीजी घर पर हैं के माध्यम से हमारे दर्शकों के जीवन में बहुत खुशी और हंसी लाने में सक्षम होने के लिए खुश हैं।

संजय कोहली ने कहा, यह शो कल्ट स्टेटस प्राप्त करता है और वर्षों से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। हर दिन एक ऐसे शो का उत्सव होता है जो असाधारण कॉमेडी कंटेंट के साथ सभी के जीवन में खुशियां और मुस्कान लाता है। लेकिन इस तरह के पल बेहद खास होते हैं क्योंकि यह कुछ इतना सही करने और हमारे दर्शकों का मनोरंजन करने के हमारे विश्वास की पुष्टि करता है जैसे कोई और नहीं।

उन्होंने कहा, मैं गर्व महसूस करता हूं और हमारे शो को भारतीय टेलीविजन पर सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी शो में से एक बनाने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करने के लिए एडिट और एंड टीवी की पूरी कास्ट और क्रू को श्रेय देता हूं। मैं अपने प्रिय दर्शकों को हमारी सराहना करने और प्यार करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

आसिफ शेख उर्फ ​​विभूति नारायण मिश्रा ने कहा, भाबीजी घर पर है के कलाकारों में शामिल होना मेरे जीवन के सबसे अच्छे फैसलों में से एक था। इस शो ने मुझे देश भर के दर्शकों से अपार पहचान, प्यार और स्नेह दिया है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कई लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने का अवसर मिला है। हमारे शो ने हाल ही में सात साल पूरे किए हैं।

उन्होंने कहा, शो के 1800 एपिसोड के मील के पत्थर तक पहुंचने और संजय जी को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से सम्मानित करने के साथ, लंदन ने डबल सेलिब्रेशन का आह्वान किया। यह हम सभी के लिए एक बड़ा क्षण है। मैं संजय जी को यह शो देने और इसे भारत के पसंदीदा कॉमेडी शो में से एक बनाने के लिए बधाई देता हूं। और हमारे पूरे कलाकारों और क्रू को उनकी कड़ी मेहनत और प्रयासों के लिए और हमारे दर्शकों को उनके अपार प्यार और स्नेह के लिए नहीं भूलना चाहिए।

शुभांगी अत्रे ने कहा, यह शो निस्संदेह मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा में से एक है और हमारे दर्शकों का भी पसंदीदा है। यह एक वफादार प्रशंसक का आनंद लेता है, और इसके प्रत्येक पात्र को एक प्रतिष्ठित स्थिति का आनंद मिलता है और बाहर खड़ा होता है। लोगों को हंसाना आसान नहीं है। और नॉनस्टॉप मनोरंजन और हास्य के साथ सात वर्षों से अधिक समय तक दर्शकों की रुचियों को आकर्षित करना एक लंबा काम है जिसे शो ने सफलतापूर्वक दिया है।

उन्होंने कहा, यह हमें अपार खुशी देता है और हमें गौरवान्वित करता है। संजय जी को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से सम्मानित किया जा रहा है और हमारे शो के 1800-एपिसोड पूरे हो रहे हैं, जो इस उत्सव को भव्य और अतिरिक्त विशेष बनाता है। समारोह के इस दोहरे बोनस के लिए संजय जी और भाभीजी घर पर है की टीम को बधाई। शो ने एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है, और मुझे विश्वास है कि हम आने वाले दिनों में और अधिक सफलता हासिल करना जारी रखेंगे। हम अपने सभी दर्शकों और प्रशंसकों के उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं।



और भी पढ़ें :