'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ सकते हैं ये कलाकार

पुनः संशोधित सोमवार, 29 मार्च 2021 (10:03 IST)
टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आगामी सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के 11वें सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। शो के लिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर लगातार कंटेस्टेंट से अप्रोच कर रहे हैं। खबरों के अनुसार रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की शूटिंग के लिए इस बार अबु धाबी में करने की प्लानिंग कर रहे हैं।
शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए लगातार टीवी और बॉलीवुड कलाकारों से बात की जा रही है। खबरों के मुताबिक, अभिनेता अर्जुन बिजलानी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाले हैं। अभिनेता ने खुद इस शो में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है।

अपना अनुभव साझा करते हुए 'नागिन' फेम अर्जुन ने कहा, मैं 'खतरों के खिलाड़ी' शो को लेकर काफी रोमांचित हूं। इस शो का हिस्सा होकर मैं काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। अर्जुन को आखिरी बार म्यूजिक वीडियो 'मोहब्बत फिर हो जाएगी' में देखा गया था।
खबरों के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए तीन सिलेब्रिटीज का नाम निर्धारित हो चुका है। इन तीन कलाकारों में अर्जुन के अलावा एजाज खान और वरुण सूद का नाम शामिल है। खबर आ रही है कि इन कलाकारों ने इस शो को साइन कर लिया है। एजाज हाल ही में 'बिग बॉस 14' में नजर आए थे और अभी अपने अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।

वहीं, वरुण 'एमटीवी एस ऑफ स्पेस' और 'स्प्लिट्सविला' का हिस्सा रह चुके हैं। अभिनेत्री शेफाली जरीवाला पिछली बार 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं। खतरों के खिलाड़ी के आगामी शो में शेफाली की एंट्री हो सकती है। खबरों की मानें तो हाल ही में उन्हें इस शो का ऑफर मिला है।

इसके अलावा 'नच बलिए' में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ नजर आने के बाद उर्वशी ढोलकिया एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ सकती हैं। उर्वशी को खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीजन का एक मजबूत प्रतिभागी माना जा रहा है।

खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 14' की प्रतिभागी निक्की तंबोली और राहुल वैद्य को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी इस संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हाल में खबर आई थी कि इस सीजन के लिए 'बिग बॉस 14' की विजेता रुबीना दिलैक को ऑफर किया गया है।

रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला से भी संपर्क किया गया था। इस कपल को 'बिग बॉस 14' में भी एक साथ देखा गया है। शो के आगामी सीजन की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी और इसे रोहित शेट्टी होस्ट करते दिखेंगे। यदि सब कुछ योजना के हिसाब से हुआ तो 15 अप्रैल से 25 मई तक इस शो की टीम अबु धाबी में होगी।




और भी पढ़ें :