अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का दूसरा ट्रेलर रिलीज

Last Updated: मंगलवार, 3 अगस्त 2021 (12:24 IST)
इस स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 13 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वास्तविक नायकों की कहानी से प्रेरित यह फिल्म न केवल सशस्त्र बलों, बल्कि युद्ध जीतने में मदद करने वाली आम महिलाओं द्वारा दिखाई गई अपार बहादुरी की याद दिलाती है।


भारतीय बहादुरों और 300 आम महिलाओं की कहानी, जिन्होंने एक हवाई पट्टी बनाने के लिए कड़ी मेहनत की, जिसने अंततः हमारे देश को जीत दिलाई, एक ऐसा महत्वपूर्ण अध्याय है जिसे हर भारतीय को याद रखना चाहिए। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के दूसरे में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, एमी विर्क और नोरा फतेही के कैरेक्टर्स है जिसमें प्रत्येक चरित्र के मिशन और देश की रक्षा के लिए अपना सब कुछ बलिदान करने के उनके साहसिक निर्णय को जीवंत कर दिया।

फिल्म हमारे इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय की याद दिलाती है जो हमें बताती है - कुछ भी असंभव नहीं है। सिलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी प्रोडक्शन, टी सीरीज और एफफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, गिन्नी खनूजा, वजीर सिंह और बनी संघवी द्वारा किया गया है।



और भी पढ़ें :