'लाल सिंह चड्ढा' के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट आमिर खान

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021 (17:37 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लंबे समय से चल रही है और फिल्म के सीन देश के अलग अलग शहरों में शूट किए गए हैँ। इन शहरों में दिल्ली, राजस्थान के शहर, चंडीगढ़, अमृतसर, कोलकाता आदि शामिल है।

अब अमीर खान ने कारगिल में मई-जून के बीच लाल सिंह चड्ढा के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अपनी कमर कस ली है। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के हवाले से साझा किया, फिल्म की टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है ताकि टीम आगे बढ़े और मई-जून के महीने में कारगिल युद्ध के सीक्वेंस को शूट कर सके।

यह सीक्वेंस फिल्म की कहानी में बहुत महत्व रखता है। और फिलहाल करगिल में परिस्थितियां के बेहतर होने की उम्मीद की जा रही है ताकि शूटिंग को आसानी से अंजाम दिया जा सके।
ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' के इस हिन्दी रीमेक में मुख्य किरदार निभाने के अलावा, आमिर इस मैग्नम ओपस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं। सूत्र आगे कहते हैं, आमिर, जिन्हें एक परफेक्टनिस्ट के रूप में जाना जाता है, उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को अपना पैशन बना लिया है। यही वजह है कि वह फिल्म के एडिट और बैकएंड के काम पर भी अपनी नज़र बनाये हुए हैं।
आमिर खान ने पूरी तरह से फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित किया हुआ है और फैसला किया है कि जब तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो जाती, तब तक वह अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखेंगे, जिससे वह शतप्रतिशत फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रख सकेंगे।

'लाल सिंह चड्ढा' को पिछले दो वर्षों में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस ‍फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है।




और भी पढ़ें :