अपनी गलती मानना आपका सबसे अनमोल गुण होता है : Param Singh

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 मई 2021 (11:07 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ताजातरीन शो 'इश्क पर ज़ोर नहीं' एक नए जमाने का लव ड्रामा है, जिसने दर्शकों को अपने आकर्षण में बांध लिया है। यह अहान और इश्की की कहानी है, जो प्यार और शादी को लेकर अलग-अलग सोच रखतेहैं। हालांकि उनके इस सफर में बहुत-से रोमांचक मोड़, ढेर सारे आश्चर्य, हंसी-मजाक और हल्की-फुल्की नोकझोंक शामिल है।

पॉपुलर एक्टर इस शो में अहान मल्होत्रा का लीड रोल निभा रहे हैं। जहां परम का किरदार अहान पुराने विचारों में यकीन रखता है, वहीं अपने जीवनसाथी को लेकर भी उसकी एक विशेष राय है। वो घरेलू और पारिवारिक जीवनसाथी चाहता है, लेकिन साथ ही वो बहुत उदार और समझदार भी है।

वो अपनी गलतियां स्वीकार करने और माफी मांगने में कभी नहीं झिझकता। परम सिंह मानते हैं कि अपनी गलतियों का एहसास करना बड़ा विनम्र और अनमोल गुण होता है।
इस बारे में बताते हुए एक्टर परम सिंह ने कहा, अपनी गलतियां स्वीकार करने का ख्याल आपको अक्सर डरा देता है और विचलित कर देता है। लेकिन दूसरी ओर, अपनी गलतियां स्वीकार करना हमें इसका सामना करने के एक कदम करीब ले जाता है। यह हमारी सफलता का पहला कदम भी हो सकता है।


उन्होंने कहा, हम दूसरों के नजरिए से चीजों को देख सकते हैं और ज्यादा समझदार और उदार रह सकते हैं। इससे हमें सीखने योग्य चीजें पता चलती हैं और हमें पूरे सम्मान और उद्देश्य के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।



और भी पढ़ें :