'तारक मेहता' के टप्पू Bhavya Gandhi के पिता का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

Last Updated: बुधवार, 12 मई 2021 (12:43 IST)
जगत पर भी कहर बरपा रहा है। इस महामारी की वजह से कई सेलेब्स का निधन हो गया है। वहीं कई कलाकारों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है। अब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी के पिता का निधन हो गया है।

भव्य गांधी के पिता कोरोनावायरस से संक्रमित थे। खबरों की माने तो वह पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। वह मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। भव्य के परिवार में अब वह, उनका भाई निश्चित और मां यशोदा हैं।

पिता के निधन से पूरा परिवार आहत है। भव्य अभी 23 साल के हैं और उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टिपेंद्र गड़ा उर्फ टप्पू का किरदार निभाकर फेम हासिल किया। उन्होंने लगभग 9 साल तक ये किरदार निभाया और चार साल पहले ही शो को छोड़ है।
भाव्य गांधी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और वे अपने पिता संग तस्वीरें भी शेयर करते रहते थे। फादर्स डे के मौके पर भी उन्होंने अपने पिता संग एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी और पापा को विश किया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपने सह कलाकारों के साथ भव्य अब भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। वे शो में उनकी मां का किरादर निभाने वाली 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी के भी काफी करीब हैं। वहीं वे दिलीप जोशी और समय शाह के भी काफी क्लोज हैं।



और भी पढ़ें :