'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर मंडराया कोरोना का खतरा, बाघा की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पुनः संशोधित शनिवार, 8 जनवरी 2022 (16:03 IST)
हमें फॉलो करें
देश में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस महामारी की चपेट में कई सेलेब्स भी आ रहे हैं। अब पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर भी कोरोना का खतरा मंडरा गया है। शो में बाघा का किरदार निभाने वाले एक्टर तन्मय वेकारिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

तन्मय न अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस को दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, सभी को हेलो, सभी सावधानियां बरतने के बावजूद मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। ऐसे में सभी लोगों से निवेदन करता हूं कि जो भी पिछले 2-3 में मेरे संपर्क में आए हैं कृपया अपने चाहने वाले के खातिर अपना टेस्ट जरूर कराएं। आप सभी अपना ख्याल रखें।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कृपया ध्यान रखें और सुरक्षित रहें, बहुत जरूरी है कि बाहर जाने से बचें।' तन्मय की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब तारक मेहता के कई कलाकारों पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है।
फिलहाल तारक मेहता में एक हॉरर सीक्वेंस चल रहा है। अंजलि के बार-बार करेला खिलाने से तारक मेहता का मानसिक संतुलन खराब हो गया है और वो उटपटांग हरकतें कर रहे हैं। तारक मेहता ने टप्पू सेना के साथ मिलकर करेला भूत का नाटक रचा है।



और भी पढ़ें :