ट्रोलर्स ने तापसी पन्नू को कहा मर्दाना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

पुनः संशोधित शनिवार, 25 सितम्बर 2021 (12:39 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक एथलीट की भूमिका निभा रही हैं, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।


हाल ही में तापसी की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों की अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं कुछ लोग तापसी को फिल्म में उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन और मर्दाना फ्रेम के लिए ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अब तापसी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने विभिन्न प्रकार की कमेंट को स्क्रीनशॉट लेकर शामिल किया। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, आप सभी का दिल से शुक्रिया, लेकिन मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसी बहुत सी महिलाएं हैं जो अपनी गलती ना होने के बावजूद भी ऐसी बातों को रोजाना सुनती हैं।

उन्होंने लिखा, सभी एथलीट्स को मेरी तरफ से एक श्रद्धांजलि जो भी खेल और अपने देश के लिए पसीना और अपना खून देते हैं उन्हें यह सुनने को मिलता है।
बता दें कि फिल्म में तापसी एक सफल एथलीट की भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के बाद उन पर फ्रॉड होने का ठप्पा लग जाता है। जिसके बाद उनकी जिंदगी काफी बदल जाती है। यह फिल्म 15 अक्टूबर, 2021 को जी5 पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :