'स्वतंत्र वीर सावरकर' से सामने आया रणदीप हुड्डा का फर्स्ट लुक

Last Updated: शनिवार, 28 मई 2022 (18:10 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। वह वीर सावरकर बनकर उनकी अमर गाथा को अपने अभिनय के माध्यम से जीवंत करेंगे। फिल्म के मेकर्स ने वीर सावरकर की 139वीं जयंती के अवसर पर रणदीप हुड्डा का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

फिल्म के पोस्टर में रणदीप हुड्डा वीर सावरकर की तरह दिख रहे हैं। फर्स्ट लुक में रणदीप को देखकर पहचानना मुश्‍किल हो रहा है। वह अपने रोल में जंचते दिख रहे हैं।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा लिखा, यह स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम है। मुझे उम्मीद है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के किरदार को निभा पाऊंगा और उनकी असली कहानी को सबको बता पाऊंगा, जिसे इतने लंबे समय तक कालीन के नीचे दबा दिया गया था। आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं।
इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त महीने में शुरू हो सकती है। इस बायोपिक को खास बनाने के लिए इसकी शूटिंग लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। फिल्म एक अलग स्पेक्ट्रम से भारत के स्वतंत्रता आंदोलन को उजागर करेगी।

वीर सावरकर की इस अनकही कहानी का निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे। 'स्वतंत्र वीर सावरकर' फिल्म आनंद पंडित की 'आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स' और संदीप सिंह की 'लेजेंड स्टूडियोज' के बैनर तले बन रही हैं। जिसके को-प्रोड्यूसर रूपा पंडितऔर सैम खान है।



और भी पढ़ें :