'चेहरे' में रिया चक्रवर्ती को देख भड़के सुशांत के फैंस, फिल्म का कर रहे विरोध

पुनः संशोधित शनिवार, 28 अगस्त 2021 (14:09 IST)
और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में धृतिमान चटर्जी, अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती, रघुवीर यादव, क्रिस्टर डिसूजा, सिद्धांत कपूर भी अहम‍ किरदार में है।

के निधन के बाद से ही विवादों में घिरी रिया चक्रवर्ती इस फिल्म छोटी सी भूमिका में नजर आई हैं। सुशांत केस और ड्रग कंट्रोवर्सी की वजह से निर्माताओं ने रिया चक्रवर्ती को फिल्म के प्रमोशन से दूर ही रखा था। ट्रेलर में भी उनकी एक छोटी सी झलक दिखी थी।


सोशल मीडिया पर भी रिया ने निजी तौर पर फिल्म के प्रमोशन से दूरी बना रखी थी, ताकि सुशांत के फैंस फिल्म का निगेटिव कैम्पेन ना करें। लेकिन अब रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर 'चेहरे' को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा रहा है।



सुशांत के फैंस दर्शकों से चेहरे को ना देखने की अपील कर रहे हैं। उनका कहना है कि रिया का यह कमबैक बेअसर जाना चाहिए, ताकि कोई भी फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में साइन ना करे।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। सुशांत 2020 में मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत के बाद से ही रिया सुर्खियों में आ गई थीं।

सुशांत के परिवारवालों ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था। वह इन दिनों जमानत पर बाहर है।




और भी पढ़ें :