क्लाइमैक्स से नाखुश करण जौहर ने रोकी अपनी फिल्म

रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वे लगातार कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। कभी नए कलाकारों को लेकर तो कभी पुराने एक्टर्स के साथ, करण अपनी फिल्में बना रहे हैं, लगता है वे इन्हें संभाल नहीं पा रहे हैं।


करण जौहर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ मिलकर फिल्म 'ड्राइव' बना रहे थे, जिसमें उनके साथ भी हैं। खबर है कि फिल्म मुसीबत में हैं। हालांकि फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है लेकिन अब रिलीज़ में परेशानी दिख रही है।
खबरों की मानें तो करण फिल्म के क्लाइमैक्स से बिलकुल खुश नहीं हैं। करण ने दोबारा फिल्म का क्लाइमैक्स शूट करने की बार रखी है। यहां तक की दोबारा शूट होने के लिए भेज दी है।


फिल्म के निर्देशक तरुण मनसुखनी ने के कुछ शॉट्स दोबारा शूट किए, इसके बावजूद करण नाखुश हैं। ऐसे में अब क्लाइमैक्स को दोबारा फिल्माया जाना होगा। ऐसे में समय और पैसा दोनों ही ज़्यादा लगेगा। इसलिए फिल्म की रिलीज़ अब तक तय नहीं हो पा रही है।

करण जौहर अपनी किसी भी फिल्म में कुछ नुस्ख नहीं छोड़ना चाहते और उनकी यही बात उन्हें परफेक्ट फिल्म मेकर बनाती है। लेकिन लगता है यहां दिक्कत करण जौहर और तरुण मनसुखनी के बीच है। इसके पहले भी दोनों के फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए क्रिएटिव मतभेद सामने आ चुके हैं। यह प्रोजेक्ट 2009 में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ के साथ शुरू होना था। लेकिन अब रूक गया और लगता है कि 'ड्राइव' में भी ऐसी समस्या बनी रहेगी।

वहीं सुशांत की किस्मत भी खराब है। उनके पास फिल्में बहुत हैं लेकिन सभी अटकी हुई हैं। पहले शेखर कपूर की 'चंदा मामा दूर के', फिर अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' और अब करण जौहर की 'ड्राइव'। उम्मीद है फिल्म की रिलीज़ जल्द ही सामने आए।



और भी पढ़ें :