रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सएप चैट आई सामने, सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने की थी यह बात

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 अगस्त 2020 (19:52 IST)
केस की जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि वे क्राइम सीन को रीक्रिएट कर जांच शुरू करेंगे। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर की एक वायरल हो रही है।

8 जून को जब रिया, सुशांत के घर से गई थीं तब उन्होंने डायरेक्टर महेश भट्ट से बातचीत की थी। उन्होंने महेश भट्ट से सुशांत संग रिलेशनशिप पर मैसेज पर बातचीत की थी। उस चैट के वायरल होते ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया ने खुद ही सुशांत संग रिश्ता तोड़ा था।
चैट के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी। वॉट्सएप चैट में रिया ने खुद को भट्ट के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म 'जलेबी' के किरदार आयशा के रूप में मेंशन किया है।

रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को मैसेज कर लिखा था, भारी दिल और राहत की भावना के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर... हमारा आखिरी कॉल जगाने वाला कॉल था। आप मेरे एंजल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं।
महेश भट्ट ने रिया को जवाब देते हुए लिखा, पीछे मुड़कर मत देखना। इसे संभव बनाओ, जो कि जरूरी है। आपके पिता को मेरा प्यार। उन्हें बहुत खुशी होगी। इस पर रिया ने लिखा, कुछ साहस मिला सर और आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा खास होने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है।
महेश भट्ट ने कहा, तुम मेरी बच्ची हो। मैं हल्का महसूस कर रहा हूं। वहीं रिया चक्रवर्ती ने लिखा, शब्द नहीं है सर...दिल भरा हुआ है। लेकिन आपके लिए जो फीलिंग होती है, वह सबसे अच्छी होती है।

बताया जा रहा है ‍कि रिया ने इस सिलसिले में अपने कुछ दोस्तों संग भी बातचीत की थी। ऐसे में अब सीबीआई इस पहलू की जांच करेगी कि आखिर 8 जून को ऐसा क्या हुआ था कि रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था।



और भी पढ़ें :