ब्यूटी पार्लर मालकिन के रोल में सनी लियोनी

सनी लियोनी अपनी ही बायोग्राफी में खुद का किरदार निभा रही हैं। सनी के फैंस उनकी बायोग्राफी के लिए बहुत उत्साहित हैं। अभी खबर आई है कि सनी फिल्म अर्जुन पटियाला में भी नज़र आने वाली हैं।

फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में और लीड रोल में हैं। यह पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित एक रॉम-कॉम फिल्म होगी। इस फिल्म में सनी लियोनी एक स्पेशल अपीरियंस होगी। अब एक्टिंग के लिए तो दिलजीत और कृति ही काफी हैं इसलिए लग तो यही रहा है कि सनी इसमें स्पेशल परफॉर्मेंस करेंगी।

सनी ने हमेशा फिल्मों में अपने डांस से सभी को प्रभावित किया है। इस बार भी वे इस तरह से डांस के लिए तैयार हैं। हालांकि खबर के मुताबिक उनका कैमियो सिर्फ डांस तक ही सीमित नहीं रहेगा बल्कि सनी की एक्टिंग भी शामिल होगी। दिनेश विजन ने बताया कि सनी फिल्म में एक पारंपरिक पंजाबी लड़की का किरदार निभाएंगी। यह रोल फिल्म के लिए महत्वपूर्ण होगा।

सूत्र के मुताबिक सनी एक ब्यूटी पार्लर की मालकिन बेबी नरुला का किरदार निभाएंगी जिसे पुलिस इंस्पेटर दिलजीत मुसीबतों से बचाएंगे। इसके अलावा सनी का एक गाना भी होगा जो कि सनी जल्द ही शूट करेंगी। इस फिल्म में वरुण शर्मा भी होंगे। कृति सेनन एक टीवी चैनल की रिपोर्टर का किरदार निभाएंगी। रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :