गदर 2 का पहला फोटो आया सामने, सनी देओल ने शुरू की शूटिंग

Last Updated: बुधवार, 1 दिसंबर 2021 (13:04 IST)
हमें फॉलो करें
कुछ दिन पहले निर्माता-निर्देशक अनिल शर्मा ने अनाउंस किया कि वे को लेकर बनाने जा रहे हैं जो कि ब्लॉकबस्टर मूवी गदर का सीक्वल होगा। अब इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है।


पहला फोटो सामने आया है जिसमें सनी 'गदर' के तारा सिंह के रूप में नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में बक्सा है जिस पर उर्दू में कुछ लिखा है। जनरल सुरेंदर
क्लैप बोर्ड लिए सनी के पास खड़े हैं।


इस फिल्म में सनी के साथ और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। निर्देशक अनिल शर्मा ही होंगे। ज़ी स्टूडियो और अनिल शर्मा प्रोडक्शन्स मिल कर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।



सनी के करियर की सबसे बड़ी हिट है गदर
सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी जिसे अनिल शर्मा ने निर्देशित किया था। अनिल और देओल परिवार के आपसी रिश्ते बहुत मजबूत हैं। धर्मेन्द्र को लेकर हुकूमत, ऐलान-ए-जंग, फरिश्ते जैसी फिल्म अनिल बना चुके हैं। वहीं देओल फैमिली को लेकर 'अपने' भी डायरेक्ट कर चुके हैं और अब इसका सीक्वल भी शुरू करने जा रहे हैं।

गदर ने बीस साल पहले रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। टिकट बिकने की बात करे तो पिछले 20 सालों में किसी भी फिल्म के इतने टिकट नहीं बिके हैं जितने गदर के बिके थे। पीके, बाहुबली जैसी फिल्में भी इससे पीछे खड़ी नजर आती हैं।



और भी पढ़ें :