कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ दिखाएंगे अपने फिटनेस मूव्स, इम्प्रेस हुए अमिताभ बच्चन

Last Updated: गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (11:20 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 'शानदार शुक्रवार' स्पेशल एपिसोड में हर हफ्ते कोई मशहूर सेलिब्रिटी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर शिरकत करता है। इस एपिसोड में मस्ती और मजा का तड़का लगाते हुए और सुनील शेट्टी नजर आएंगे।
जैकी और सुनील शेट्टी उन सामाजिक कारणों के लिए खेलेंगे, जिन पर उनका विश्वास है और जिनका वो समर्थन करते हैं। खेल में जीती गई इनाम की राशि जैकी श्रॉफ द्वारा थैलेसेमिक्स इंडिया को और सुनील शेट्टी द्वारा विप्ला फाउंडेशन को दान की जाएगी।

इस दौरान जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी सेट पर ही कुछ फिटनेस मूव्स दिखाएंगे। इस सरप्राइज ने वहां मौजूद सभी को प्रभावित किया। अमिताभ बच्चन ने सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ से उनकी फिट बॉडी का राज पूछते हैं। उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह हफ्ते में 6 दिन जिम जाते हैं।
जब सुनील शेट्टी के साथ बातचीत के दौरान, अमिताभ बच्चन ने अभिनेता से उनके फिट शरीर के पीछे का 'राज' पूछा तो उन्होंने कहा कि वह सप्ताह में 6 दिन जिम जाते है। इसने न केवल दर्शकों को बल्कि मेजबान को भी चौंका दिया।

फिट होने और स्वस्थ शरीर होने की बात करते हुए, सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ के साथ प्लैंक और लेग राइज जैसे गहन व्यायाम किए, जिससे अमिताभ बच्चन अपने मेहमानों से बहुत प्रभावित हुए। जैकी अमिताभ को अपनी ये शानदार और मजेदार बोली सिखाते हुए भी दिखाई देंगे।
अमिताभ बच्चन एक परफेक्ट होस्ट की तरह जैकी दादा की गुजारिश पर 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर अपना आइकॉनिक स्टेप रीक्रिएट करेंगे। अमिताभ बच्चन जैकी श्रॉफ को एक टाई-बो भी गिफ्ट करेंगे। अपनी स्पेशल डिजाइनर बो टाई पर अपना ऑटोग्राफ साइन कर बिग बी उसे जैकी श्रॉफ को तोहफे के तौर पर देंगे।



और भी पढ़ें :