10 साल से इस बीमारी से जूझ रहीं Sumona Chakraborty, लॉकडाउन की वजह से हो गईं बेरोजगार

पुनः संशोधित शनिवार, 15 मई 2021 (14:21 IST)
द कपिल शर्मा शो में भूरी का रोल निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के पास इन दिनों कोई काम नहीं हैं। यही नहीं, वह पिछले 10 साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं। वो इसके चौथे स्टेज पर हैं।


सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने बताया कि वह साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से लड़ रही हैं। लेकिन कई साल से वो इसके स्टेज चार पर ही हैं।

अपने पोस्ट में सुमोना ने लिखा, मैंने किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म में इसके बारे में बात नहीं की है। लॉकडाउन मेरे लिए इमोशनली रुप से काफी कठिन है। मैं जॉबलेस हूं और फिर भी अपने परिवार और खुद को खिलाने में सक्षम हूं। कभी-कभी मैं दोषी महसूस करती हूं। खास तौर से जब मैं पीएमएस के कारण लो फील करती हूं। मूड स्विंग्स के कारण ने इमोशनली मुझे तोड़ कर रख दिया है।
सुमोना चक्रवर्ती आगे लिखती हैं, मैंने सोचा आपके साथ ये सारी चीजें शेयर कर दूं ताकि आपको भी पता चले कि हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है। हालांकि, मेरे लिए ये लिखना आसान नहीं था। ये मेरे कंफर्ट जोन से बाहर है। अगर ये पोस्ट आपके चेहरे पर स्माइल लाता है या फिर आपको प्रेरित करता है तो मुझे लगता है कि मेरा लिखना सार्थक हुआ।

सुमोना चक्रवर्ती ने वैसे तो कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग की है लेकिन उन्हें खासतौर से द कपिल शर्मा शो के लिए पहचाना जाता है। शो में सुमोना ने कपिल शर्मा की पत्नी का रोल प्ले किया था।



और भी पढ़ें :