प्राइम वीडियो ने की 'कोई लोड नहीं' की घोषणा, अपने स्टैंड-अप एक्ट से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे जसप्रीत सिंह

पुनः संशोधित शनिवार, 26 मार्च 2022 (16:46 IST)
हमें फॉलो करें
प्राइम वीडियो ने लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमिक की भूमिका वाले अपने अपकमिंग स्टैंड-अप स्पेशल 'कोई लोड नहीं' की घोषणा की है। साथ ही इस शो का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। अपने पहले स्टैंडअप स्पेशल के साथ, जसप्रीत 29 मार्च 2022 को दुनिया भर के दर्शकों को एक मनोरंजक के सफ़र पर ले जाने को तैयार हैं।


इस शो में जसप्रीत ने तेजी से बढ़ते मोटिवेशन मार्केट, गॉडमैन और सीरियस पैरेंटिंग से लेकर 'टफ' बाउंसर्स लाइक हिज डोर बेल, द सलेड ही मेड और अबजर्डिटी ऑफ बिइंग अ टीनएजर जैसे आज के दौर के विषयों पर अपनी अनूठी प्रस्तुति देंगे। इस स्टैंड-अप स्पेशल का निर्देशन करण असनानी ने किया है, जबकि मायोहो फिल्म्स, ब्लिप और एलवीसी इसके निर्माता हैं। कोई लोड नहीं, उनकी गज़ब की ऑब्जर्वेशंस, सिग्नेचर लेड बैक एटीट्यूड और क्विक पेस्ड पंच लाइंस का परफेक्ट संगम है।
स्टैंड-अप कॉमेडियन जसप्रीत सिंह ने कहा, 'कोई लोड नहीं' मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि 7 साल तक कॉमेडी करने के बाद यह मेरा पहला कॉमेडी स्पेशल है। जाहिर है कि पर्सनली और प्रोफेशनली ये एक बिग मोमेंट है। इस शो को मैने भारत और विदेशों में डेढ़ सौ रूम्स में टूर किया है और अब तक इसे जो प्यार और तारीफें मिली हैं, वह कमाल की हैं।

उन्होंने कहा, एक बार शो का अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटली प्रीमियर हो जाने के बाद, यह मेरे लिए एक पूरी तरह से अलग जर्नी होगी। मुझ पर और मेरे प्रोसेस पर अपना विश्वास रखने के लिए मैं अमेजन का आभारी हूं। यह निश्चित तौर पर मुझे वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने का एक अविश्वसनीय अवसर देता है। कोई लोड नहीं मेरे जीवन की सभी सच्ची कहानियों या विचारों पर आधारित है।

जसप्रीत ने कहा, यह एक शो की तरह नहीं बल्कि एक ऐसी फिल्म की तरह बनाया गया है, जिसमें शो के नाम की तरह ही चिल्ड आउट वाइब है। और मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। उम्मीद है कि लोग इसका उतना ही आनंद लेंगे जितना मेरी टीम और मैने इसे टूरिंग करने और इसे बनाने में लिया।



और भी पढ़ें :