RRR बॉक्स ऑफिस पर बनी नंबर 1 ओपनर, बाहुबली 2 से भी निकली आगे

पुनः संशोधित शनिवार, 26 मार्च 2022 (15:04 IST)
हमें फॉलो करें
एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाते हुए वर्ल्डवाइड 223 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह से आरआरआर भारतीय सिनेमा की नंबर वन ओपनर बन गई है। यह बाहुबली 2 से भी आगे निकल गई है। यानी राजामौली खुद का ही रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। ध्यान रखने वाली बात यह है कि यह ग्रॉस कलेक्शन है जिसमें टैक्स आदि भी जुड़े रहते हैं। नेट कलेक्शन कम होता है।


आरआरआर ने पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन आंध्र प्रदेश से किया है। यहां से फिल्म ने 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। निज़ाम से 27.5 करोड़ रुपये, कर्नाटक से 14.5 करोड़ रुपये, तमिलनाडु से 10 करोड़ रुपये और केरल से 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। उत्तर भारत से फिल्म ने 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। भारत से इस तरह पहले दिन का ग्रॉस कलेक्शन 156 करोड़ रुपये रहा है।

अमेरिका से फिल्म ने 42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और अन्य देशों से 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन आरआरआर ने किया है। इस तरह वर्ल्डवाइड कलेक्शन 223 करोड़ रुपये रहा है।

शनिवार और रविवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग जबरदस्त रही है। उम्मीद की जानी चाहिए कि दूसरे और तीसरे दिन पहले दिन से भी ज्यादा कलेक्शन रहेंगे।





और भी पढ़ें :