सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे को हुआ कोरोना, घर पर ही किए गए क्वारंटाइन

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जुलाई 2020 (11:08 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर के बेटे ध्रुव भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वह 28 साल के हैं और रेस्टोरेंट चलाते हैं। में कोरोना के खास लक्षण नहीं हैं, जिसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया है।

एक इंटरव्यू में अभिजीत ने कहा, इसमें घबराने की कोई बात नहीं हैं। मेरे बेटे ध्रुव में कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं और वो फिलहाल ठीक है। ध्रुव रेस्टोरेंट चलाता है और कुछ दिन पहले ही वो इंटरनेशनल टूर पर जाने की प्लानिंग कर रहा था। हालांकि टूर पर जाने से पहले जब उसने टेस्ट कराया तो पता चला कि वो पॉजिटिव है।
अभिजीत इस समय शूट के चलते कोलकाता में हैं। स्वास्थ्य के बारे में पूछने पर अभिजीत ने कहा कि मैं कोलकाता में हूं। यहां रूल है कि जब आप कोरोना निगेटिव पाए जाते हैं तभी आपको सेट पर जाने की अनुमति मिलेगी। मैं कोरोना निगेटिव आया हूं और मैं शूट कर सकता हूं।

बता दें कि 12 दिन पहले अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के 3 अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या भी शामिल हैं। फिलहाल चारों का मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनके अलावा अनुपम खेर के घर में भी 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें कनिका कपूर, करीम मोरानी और उनकी बेटियां शजा और जोया, टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह, पार्थ समथान, किरण कुमार, रेचल व्हाइट, साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन समेत कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि ज्यादातर लोग कोरोना को हराकर अब पूरी तरह ठीक भी हो गए हैं।



और भी पढ़ें :