मरजावां के बाद तमिल फिल्म के रीमेक में डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 मार्च 2020 (11:32 IST)
फिल्म मरजावां के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्ह ही एक तमिल फिल्म की रीमेक में नजर आएंगे। यह एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वर्धन केटकर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फिल्‍म में सिद्धार्थ पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है लेकिन इसी साल यह फिल्म 20 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इसकी जानकारी सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।
फिल्म की शूटिंग दिल्ली में करने की तैयारी चल रही है। इस फिल्‍म में सिद्धार्थ एक कारोबारी और दूसरा रोल विलेन का निभाते नजर आएंगे। सिद्धार्थ ने भूषण कुमार के साथ फोटो शेयर कर लिखा है, 'डबल धमाका। इस मजेदार थ्रिलर का हिस्‍सा बनने के लिए उत्‍साहित हूं।'
फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने भी ट्वीट करते हुए इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, 'मुराद खेतानी के साथ मिलकर अगली फिल्म बना रहा हूं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनय करेंगे। सच्ची घटनाओं से प्रेरित ये एक्शन थ्रिलर फिल्म मई में फ्लोर पर जाएगी और 20 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।'
ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई सुपरहिट तमिल फिल्म 'थाडम' का रीमेक होगी। इस फिल्म में अरुण विजय, तान्या होप, स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित थी, जिसमें भरपूर एक्शन भी था।




और भी पढ़ें :